अक्षय और करीना भी बने #10 years challenge का हिस्सा, एक्टर ने शेयर किया कॉलाज फोटो

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और एक्ट्रेस करीना कपूर खान करीब दस साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे. दोनों की नई फिल्म ‘गुड न्यूज’ की शूटिंग 23 जनवरी से शुरू होने जा रही है. जिसकी पहली फोटो भी सामने आ चुकी है. खास बात तो यह है कि इन दिनों सोशल मीडिया पर टेन इयर्स चैलेन्ज वायरल हो रहा है. जिसमें बॉलीवुड स्टार्स से लेकर आम यूज़र्स तक सभी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. वहीं इस चैलेंज को पूरा करने में अक्षय कुमार भी पीछे नहीं रहे.

फिल्म के सेट पर पहले दिन ही अक्षय और करीना ने टेन इयर्स चैलेन्ज पूरा किया. इस दौरान अक्षय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी और करीना की लास्ट रिलीज फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ का फोटो भी शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा कि, ‘गुड न्यूज यह है कि 10 सालों में बहुत कुछ नहीं बदला है. आज हमारी शूटिंग का पहला दिन है. हमें अपनी दुआएं जरूर भेजें.’ फोटो की खास बात यह है कि इसमें करीना का लुक बिल्कुल भी नहीं बदला है. वह दस साल पहले जितनी खूबसूरत थीं आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं. वहीं बात करें  अक्षय की तो वह पहले से ज्यादा मैच्योर और हैंडसम लग रहे हैं.

दरअसल अक्षय ने करीना के साथ ही 10 साल पहले फिल्म ‘कमबख्त इश्क’ की एक तस्वीर शेयर की है. सब्बीर खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2009 में आई थी. अब अक्षय और करीना ने इसी स्टाइल में एक फोटो क्ल‍िक कराकर इसे सोशल मीडिया पर टेन इयर्स चैलेन्ज पूरा करते हुए शेयर किया है. बता दें अक्षय कुमार और करीना कपूर इससे पहले ‘अजनबी’, ‘टशन’, ‘कमबख्त इश्क’, ‘ऐतराज़’, ‘तलाश’, ‘बेवफा’, ‘गब्बर इज बैक’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

बता दें करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं. जिसमें दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी अहम किरदार में नजर आएंगे. बात करें ‘गुड न्यूज’ की कहानी की तो यह दो अलग-अलग जनरेशन के कपल की जिंदगी के आस-पास घूमती नजर आएगी. फिल्म के माध्यम से मेकर्स अलग-अलग जनरेशन की सोच को दर्शाने की कोशिश करेंगे.

Published by Yash Sharma on 24 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles