4 साल डेट करने के बाद टीवी एक्ट्रेस शीना बजाज ने की बॉयफ्रेंड रोहित पुरोहित से शादी, देखिए फोटोज

Get Daily Updates In Email

‘जस्सी जैसी कोई नहीं’, ‘बेस्ट ऑफ लक किकी’ और ‘थपकी प्यार की’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस शीना बजाज हाल ही में रोहित पुरोहित के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. दोनों ने जयपुर में सात फेरे लिए हैं.  ख़बरों की माने तो शादी में कुछ खास दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे.

सोशल मीडिया पर दोनों की शादी के फोटोज भी वायरल हो रहे हैं. वायरल हो रहे फोटोज में आप देख सकते हैं कि शीना लाल रंग का लहंगा पहने हुए हैं. जबकि उनके पति रोहित पुरोहित गोल्डन शेरवानी पहने हुए हैं. फोटोज में दोनों ही एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शीना और रोहित एक-दूसरे को लगभग चार साल से डेट कर रहे हैं. इसके बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला लिया है.

कुछ समय पहले ख़बरें आई थी कि शीना से पहले रोहित का अफेयर ‘संस्कार लक्ष्मी’ शो की उनकी को-स्टार विभा आनंद से रह चुका है.  लेकिन किसी कारण के चलते बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. लेकिन रोहित ने कभी भी इस बात की कोई पुष्टि नहीं की है.

वहीं हम बात करें रोहित पुरोहित के वर्कफ्रंट की तो मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रोहित ज़ी टीवी के शो ‘संस्कार लक्ष्मी’ में सूरज पुरोहित की मुख्य भूमिका निभा रहे हैं जिसके लिए वे काफी पसंद भी किए जा रहे हैं. इसके अलावा वे टीवी शो ‘रजिया सुल्तान’ में Altunia के किरदार में भी नजर आ चुके हैं.

आखिरी बार रोहित शो ‘पोरस’ में देखा गया था. इस शो में इन्होंने ‘अलेक्जेंडर द ग्रेट’ का किरदार प्ले किया था. उन्होंने छोटे पर्दे की दुनिया में सीरियल ‘शौर्य और सुहानी’ से कदम रखा था.

शीना बजाज ने अपने करियर की शुरुआत साल 2003 में आए शो ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ सीरियल से की थी. इसके बाद वे कई सारे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. बता दें कि ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘थपकी प्यार की’ जैसे फेमस टीवी शो में भी शीना काम कर चुकी हैं.

View this post on Instagram

Haldi ….lo kar Dee zindagi tere naaam @rohitpurohit08

A post shared by sheena (@imsheenabajaj) on

शादी के फंक्शन की तस्वीरें शीना बजाज ने अपने Instagram से भी शेयर की हैं. साथ ही एक फोटो के साथ उन्होंने शानदार कैप्शन भी लिखा हैं. उन्होंने लिखा है, ‘लो कर दी जिंदगी तेरे नाम.’ खैर फिलहाल तो शीना और रोहित पुरोहत को सोशल मीडिया पर शादी की ढ़ेर सारी शुभकामनाएं मिल रही है.

 

 

 

 

 

 

Published by Lakhan Sen on 24 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles