एक छोटी सी गलती और सोशल मीडिया पर बन गया दिशा पटानी का मजाक, बन रहे मीम्स

Get Daily Updates In Email

सोशल मीडिया के जरिए बॉलीवुड स्टार्स आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर शेयर करते रहते हैं ताकि उनके फैंस उनसे कनेक्टेड रहें. कई बार बॉलीवुड स्टार्स अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ऐसे फोटोज और वीडियोज शेयर कर देते हैं, जिनकी वजह से उन्हें कई बार ट्रोल्स का सामना भी कारण पड़ जाता है और ऐसा ही कुछ इस बार हुआ है दिशा पाटनी के साथ.

दिशा सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उन्हीं के ग्लैमरस फोटोज से भरा हुआ है. लेकिन इस बार दिशा ने एक वीडियो पोस्ट करने में एक गलती कर दी जिस वजह से उन्हें लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. बता दें दिशा ने एक मोबाइल ब्रांड का प्रमोशनल वीडियो शेयर किया था और उसके कैप्शन की वजह से उन्हें लोग ट्रोल करने लगे. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, ‘फाइनल वीडियो यहां है. आपको हाई रेस वीडियो कुछ समय में मेल करेंगे. तो प्लीज लास्ट वीडियो अपलोड करने के लिए इसका उपयोग करें. नीचे कैप्शन लिखा.’

बस फिर क्या था. दिशा के इस कैप्शन के बाद से लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स करना शुरू कर दिया. कॉपी पेस्ट करने की वजह से उन्हें लोगों के कमेंट्स झेलने पड़ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट हुए लिखा, ‘कॉपी करने लिए Ctrl C+ Ctrl V काफी नहीं है. इसके लिए दिमाग की भी जरूरत होती है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ये डायरेक्शन लैस हैं. (दिशा पता- नहीं).

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कॉपी पेस्ट कैसे करते हैं ये दिशा को पता नहीं.’

इस तरह से कई यूजर्स दिशा का मजाक बना रहे हैं. जैसे ही इस तरह के कमेंट्स उनके वीडियो पर आने लगे तो इस वीडियो को इंस्टाग्राम से हटा दिया गया. जिसके बाद से कहा गया कि यह गलती दिशा से नहीं बल्कि उनकी सोशल मीडिया टीम से हुई है.

View this post on Instagram

💪🏽

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

वहीं बात की जाए वर्कफ्रंट की तो दिशा जल्द ही फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान, कटरीना कैफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर नजर आने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया है. फिल्म में दिशा सलमान की बहन के किरदार में नजर आ सकती हैं. यही नहीं वे फिल्म में कई खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगी.

Published by Chanchala Verma on 25 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles