ऐश ने 45 लाख तो काजोल ने पहना था 21 लाख का मंगलसूत्र, जाने एक्ट्रेसेस के मंगलसूत्र की कीमत

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस अपने लुक लिए क्या कुछ नहीं करती हैं. यहीं वजह है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने लुक की वजह से सुर्ख़ियों में भी बनी रहती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस के ड्रेसेस की तरह ही उनके मंगलसूत्र भी बेहद कीमती और फेशनबल हैं. तो चलिए इस खबर में हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन एक्ट्रेस के बारे में जो काफी कीमती मंगलसूत्र पहनती हैं –

ऐश्वर्या राय बच्चन

courtesy

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की जब शादी हुई थी. तब उन्हें 45 लाख रुपए का मंगलसूत्र पहनाया गया था.

अनुष्का शर्मा

courtesy

क्रिकेटर विराट कोहली की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी करीब-करीब 52 लाख रुपए का मंगलसूत्र पहनती हैं. यह मंगलसूत्र डायमंड से जड़ा हुआ है.

शिल्पा शेट्टी

courtesy

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में गिनी जाने वालीं शिल्पा शेट्टी कभी गले में तो कभी अपनी कलाई पर मंगलसूत्र पहनती हैं.  उनके इस डायमंड मंगलसूत्र की कीमत 30 लाख रुपए है.

काजोल

courtesy

अजय देवगन की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल देवगन 21 लाख रुपए का मंगलसूत्र पहनती हैं. अजय ने यह मंगलसूत्र शादी के दिन काजोल को पहनाया था.

माधुरी दीक्षित

courtesy

‘धक् धक्’ गर्ल के नाम से पहचानी जाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित तकरीबन 8.5 लाख रुपए की कीमत का मंगलसूत्र पहनती हैं.

सोनम कपूर

courtesy

मशहूर एक्टर अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर करीब 90 लाख रुपए का मंगलसूत्र पहनती हैं. पिछले साल अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी करने वाली सोनम अपने मंगलसूत्र को लेकर शादी के दौरान भी बेहद चर्चा में आई थीं.

दीपिका पादुकोण

courtesy

पिछले साल रणवीर सिंह से शादी करने वालीं दीपिका पादुकोण करीब 20 लाख रुपए का मंगलसूत्र अपनी शादी के दौरान पहने नजर आई थीं.

प्रियंका चोपड़ा

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक जोनस से शादी रचाई है. दोनों ने राजस्थान के जोधपुर में उम्मेद भवन पैलेस में राजशाही तरीके से शादी की थी. बात करें प्रियंका के मंगलसूत्र की तो यह दिल के आकार के डायमंड का था. जो दिखने में काफी खूबसूरत लग रहा था. दिल के आकार के पेंडेंट वाला डायमंड मंगलसूत्र की कीमत 80 लाख रुपए के आसपास बताई गई थी.

Published by Lakhan Sen on 25 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles