करिश्मा, डिनो मोरिया जैसे स्टार्स जो फिल्मों के अलावा दूसरे सोर्स से करते हैं करोड़ों की कमाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्मों से करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं. लेकिन इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कि इन दिनों फिल्मों में नजर नहीं आते लेकिन उनकी सालाना आया भी लाखों करोड़ों रुपए है. तो चलिए आपको बताते हैं कौन से हैं ये स्टार्स –

1. डिनो मोरिया –

एक्टर बहुत कम ही फिल्मों में नजर आए हैं लेकिन इसके बावजूद वे आज भी करोड़ों रुपए की कमाई करते हैं. बता दें डिनो मोरिया का खुद का क्लोकवर्क फिल्म्स नाम का एक प्रोडक्शन हाउस है. इसके साथ ही वो क्रेप स्टेशन कैफे नाम के रेस्टोरेंट के भी मालिक हैं. इनके अलावा वे फिटनेस कंपनी भी चलाते हैं.

View this post on Instagram

#instalike it or #instalove it. 🤷🏻‍♂️

A post shared by Dino Morea (@thedinomorea) on

2. मिथुन चक्रवर्ती –

अपने समय के बेहतरीन एक्टर मिथुन चक्रवर्ती फिलहाल फिल्मों से नदारत हैं लेकिन उनकी सालाना कमाई करीब 240 करोड़ रुपए है. वह मोनार्क ग्रुप के मालिक हैं और इस ग्रुप का लग्जरी होटल्स का कारोबार है. इनके अलावा मिथुन के ऊटी और मसूरी में भी होटल्स हैं.

3. करिश्मा कपूर –

90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने शादी के बाद से अपने फ़िल्मी करियर की अलविदा कह दिया था. एक्ट्रेस ने हाल ही में बेबीओय डाॅट काॅम नाम की वेबसाइट में इनवेस्ट किया है. इसके साथ ही वे कई ब्रांड एंडोस भी करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा की सालाना आय 72 करोड़ रुपए के करीब है.

View this post on Instagram

Merry Christmas 🎄🎅🏼⛄️❤️ #thisisus #christmaseve

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

4. सुनील शेट्टी –

अपने अब तक के फ़िल्मी करियर में सुनील शेट्टी ने करीब 110 फिल्मो में काम किया है. जिनमें से कई फ़िल्में सुपरहिट रही हैं. एक्टर होने के साथ ही सुनील एक बिज़नसमैन भी हैं. अपने इस बिज़नस से वे एक साल में करीब 1 अरब रुपए की कमाई कर लेते हैं. मुम्बई के पोश इलाके में सुनील का H2o नाम का रेस्टोरेंट भी है. इस रेस्टोरेंट के बार में मिलने वाली लॉन्ग आईलैंड टी भी बहुत फेमस है. यही नहीं साउथ इंडिया में भी सुनील शेट्टी के रेस्टोरेंट हैं. जहां मिलने वाली साउथ की फेमस डिश उड़डुपी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

तो ये हैं बॉलीवुड के ऐसे स्टार्स जो कि फिल्मों के अलावा भी दूसरे सोर्सेज से कमाई करते हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles