पहली पत्नी को तलाक दिए बिना ही इन बॉलीवुड स्टार्स ने कर ली थी दूसरी शादी

Get Daily Updates In Email

शाहरुख खान का एक डायलॉग तो आपने बहुत सुना होगा ‘हम एक बार जीते हैं, एक बार मरते मैं, शादी भी एक बार होती है, और प्यार…प्यार भी एक ही बार होता है’, लेकिन यह डायलॉग सिर्फ फिल्मों में ही अच्छा लगता हैं. रियल लाइफ में बॉलीवुड स्टार्स भी यह बात नहीं मानते हैं. दरअसल आज बॉलीवुड में ऐसे बहुत से स्टार्स हैं जिन्होंने एक नहीं बल्कि दो-दो तीन-तीन शादी तक की हैं. तो चलिए इस खबर में  हम आपको बताते हैं बॉलीवुड की उन हस्तियों के बारे में जिन्होंने बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर ली थी.

धर्मेंद्र:

courtesy

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता हैं अभिनेता धर्मेंद्र का. धर्मेंद्र की पहली शादी प्रकाश कौर से हुई थी. लेकिन बाद में इनका दिल सिनेमा की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी पर आ गया था. इसके बाद इन्होंने अपनी वाइफ को बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली थी. बता दें कि धर्मेंद्र ने धर्म बदल कर दूसरी शादी की थी.

राज बब्बर

courtesy

राज बब्बर ने पहली शादी नादिरा से की थी. लेकिन बाद में राज बब्बर का दिल एक्ट्रेस स्मिता पाटिल पर आ गया था. लेकिन उनकी पहली पत्नी तलाक देने को राजी ही नहीं हो रही थीं. इसके बाद राज बब्बर ने अपनी पहली पत्नी की परवाह किए बैगर स्मिता से शादी कर ली थी. शादी के बाद स्मिता और राज बब्बर का एक बेटा भी हुआ था. जिसका नाम प्रतीक बब्बर है. प्रतीक के जन्म के कुछ समय बाद स्मिता चल बसी थीं.

सलीम खान

courtesy

सलमान खान के पिता सलीम खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. सलीम ने पहले सलमा खान से शादी की थी. सलमा से ही तीन बेटे सलमान, अरबाज और सुहैल खान हुए थे. इसके बाद सलीम मन ही मन डांसर हेलन को पसंद करने लगे थे. बाद में सलीम ने अपनी पहली वाइफ की सहमति से हेलन से शादी कर ली थी.

संजय खान

courtesy

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता संजय खान ने पहली शादी जरीन कटरक से की थी. लेकिन बाद में संजय अभिनेत्री जीनत अमान को पसंद करने लगे थे. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली थी. लेकिन यह शादी भी सिर्फ दो साल चल पाई थी. चौंकाने वाली बात तो यह है कि संजय ने भी अपनी पहली पत्नी से तलाक नहीं लिया था और दूसरी शादी जीनत अमान से कर ली थी.

महेश भट्ट

courtesy

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों का निर्माण कर चुके फिल्म निर्माता महेश भट्ट  ने पहली शादी किरण से की थी. लेकिन बाद में मुस्लिम धर्म अपनाकर इन्होंने अभिनेत्री सोनी राजदान से दूसरी शादी कर ली थी.

Published by Lakhan Sen on 25 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles