बचपन में बहुत क्यूट थे इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी, देखिए उनके बचपन के फोटोज

Get Daily Updates In Email

हमारे देश में क्रिकेट एकमात्र ऐसा खेल है जो सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. क्रिकेट प्रेमी इस खेल से जुड़ी और इस खिलाडियों से जुड़ी हर छोटी से छोटी बात जानने को बेताब रहते हैं. ऐसे में अगर आप भी इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाडियों से जुड़ी कुछ खास बात जानना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही खबर पढ़ रहे हैं. जी हां! दरअसल इस खबर में हम आपको बताने वाले हैं इंडियन क्रिकेट टीम के कुछ खिलाडियों के बचपन की फोटोज-

वीरेंद्र सहवाग

टीम इंडिया के शानदार बैट्समैन रह चुके वीरेंद्र सहवाग बचपन में भी बेहद क्यूट लगते थे. वीरेंद्र सहवाग की ये फोटो 16 बरस के आसपास की है. वीरेंद्र इस फोटो में बिल्कुल भी पहचान नहीं आ रहे हैं. लेकिन आप गौर से उनकी आखें देखेंगे तो शायद आप उन्हें पहचान पाए.

महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान बचपन में बड़े ही सिम्पल तरीके से रहते थे. उनकी हेयर स्टाइल भी बेहद सिंपल होती थी.

रोहित शर्मा

टीम इंडिया के शानदार बैट्समैन रोहित शर्मा बचपन में थोड़ा मोटे भी थे. इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वे अपने हाथ में बेट लिए नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली

भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली की तो लड़कियां दीवानी हैं. विराट कोहली बेहद हैंडसम हैं. खास बात तो यह है कि कोहली बचपन से ही बेहद क्यूट थे. उनकी इस फोटो में आप देख सकते हैं कि वे बचपन में कितने क्यूट लगते थे.

युवराज सिंह

भारतीय टीम के आलराउंडर खिलाडी युवराज सिंह बचपन में बेहद प्यारे लगते थे. आप देख सकते हैं कि एक तस्वीर में वे स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे हैं. जबकि एक तस्वीर में वे बेहद क्यूट तरीके से दिख रहे हैं.

रविंद्र जडेजा

टीम इंडिया के के शानदार स्पिनर और बल्लेबाज़ रवीन्द्र जडेजा शायद बचपन में बड़े ही गुस्सैल स्वभाव के थे. हालांकि अब वे बेहद शांतिपूर्ण तरीके से टीम इंडिया में अपनी भूमिका निभा रहे हैं.

शिखर धवन

टीम इंडिया के ओपनिंग बल्लेबाज़ शिखर धवन इस तस्वीर में पहचान में नहीं आ रहे हैं. उनका लुक अभी भी बचपन वाले लुक की तरह ही है.

सुरेश रैना

टीम इंडिया के खतरनाक बल्लेबाज सुरेश रैना बचपन में बड़े ही सिम्पल बच्चे की तरह लगते थे.

हार्दिक पांड्या

भारतीय टीम के खतरनाक ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या इस फोटो में काफी मुस्कारते हुए दिख रहे हैं. इन्हें बचपन से ही अपनी हेयर स्टाइल अनोखी रखने का शौक था.

केएल राहुल

केएल राहुल ने अपने बचपन में ही काफी नाम कमाया था. इन्होंने स्कूल के दिनों में ही मैच खेलकर कई पुरुस्कार अपने नाम कर लिए थे.

Published by Lakhan Sen on 25 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles