भारत के टीज़र पर सोशल मीडिया यूजर्स ने बनाए मीम्स, सलमान के अलग लुक्स का बन रहा मज़ाक

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार सलमान खान की आने वाली फिल्म भारत का टीज़र रिलीज़ किया जा चुका है. जिसमें सलमान के कई लुक्स सामने आए हैं. नेवी ऑफिसर से लेकर, स्टंट मैन और अधेड़ उम्र के किरदार सामने आए हैं. इसमें सलमान का सिर्फ एक डायलॉग सुनाया गया है. जिसमें वह अपने सरनेम को लेकर बोलते हैं और अपना इंट्रोडक्शन इस टीज़र में देते नजर आते हैं.

फिल्म का टीज़र रिलीज़ होते ही यह ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा है. इतना ही नहीं यह नंबर वन पोजीशन पर पूरे देशभर में ट्रेंड कर रहा है. सलमान के फैन्स और उनके दर्शकों को इसका काफे लम्बे समय से इंतज़ार था. टीज़र के रिलीज़ होते ही इसके ऊपर मीम्स भी बनने लग गए हैं. कई सारे यूज़र्स इसमें अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

सलमान के अलग-अलग लुक को शेयर करते हुए एक यूज़र ने लिखा कि जब अलग-अलग ईमेल आईडी से कोई फ्री नेटफ्लिक्स के सब्सक्रिप्शन लेता है. वैसे ही इस टीज़र में उनके लुक नजर आ रहे हैं.

वहीं उनके डायलॉग पर भी यूज़र ने मीम बनाया और उसे नील नितिन मुकेश से कमपेयर किया है. जिसमें लिखा है कि लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि मेरा सरनेम किया है. इस पर नील के फोटो पर लिखा है सेम भाई. बता दें कि नील भी अपना सरनेम कभी यूज नही करते हैं. इतना ही नहीं टीज़र में दिखाई गई गाड़ी को लेकर भी यूज़र्स ने मीम बना दिया है. टीज़र में दिखाई गाड़ी की नंबर प्लेट पर भारत लिखा है. इस पर यूज़र ने लिखा कि जब आप पुलिस वाले को एक्सीडेंट होने के बाद अपना गाड़ी नंबर नहीं दिखाना चाहते हो.

वहीं सलमान के अलग-अलग रोल प्ले करने पर एक यूज़र ने लिखा कि सलमान इस फिल्म में वैसे ही अलग-अलग रोल निभा रहे है जैसे जब घर में कोई बेरोजगार व्यक्ति हो और आपको अलग-अलग जॉब करनी पड़ रही हो.

हालांकि सलमान की इस फिल्म का टीज़र दर्शकों को पसंद भी आ रहा है. वहीं उनके फैन्स अब फिल्म के ट्रेलर के लिए वेट कर रहे हैं. फिल्म ईद पर रिलीज़ होगी. इसमें कैटरीना कैफ, नोरा फतेही, दिशा पाटनी समेत कई स्टार्स नजर आने वाले हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles