माधवन के न्यू लुक पर बने मीम्स, किसी ने पांड्या-राहुल तो किसी ने इंजीनियरिंग से किया कम्पेयर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन इन दिनों साइंटिस्ट नांबी नारायण की बायोपिक की तैयारी में बिजी हैं. हाल में उन्होंने फिल्म के लिए अपने नए लुक की तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में एक तरफ वह यंग लुक में दिख रहे थे. वहीं दूसरी तस्वीर में वह बूढ़े दिखे. उनके इसी लुक कंपैरिजन को सोशल मीडिया यूजर्स एक अलग ही ढंग से पेश कर रहे हैं.

लंबी और सफेद दाढ़ी में आर माधवन ने भारतीय साइंटिस्ट और एयरोस्पेस इंजीनियर नांबी नारायणन जैसा लुक लिया हुआ है. माधवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी पोस्ट की है. जिसमें वह बिल्कुल नांबी जैसा ही दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में आर माधवन एक साइंटिस्ट के किरदार में होंगे. फिल्म का टीजर पिछले साल अक्टूबर के आखिरी दिनों में आया था. जिसे इंटरनेट पर खूब देखा गया था. अब सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर के मीम्स काफी वायरल हो रहे हैं. जिसे यूज़र्स काफी पसंद कर रहे हैं.

लोगो ने उनके लुक को पंड्या और राहुल के करियर से भी जोड़ लिया है. जिस पर दोनों के खेले जाने पर मीम बन रहे हैं. वहीं कई यूज़र्स ने इन फोटो को अलग-अलग तरह से मीम्स बनाकर पोस्ट किया है.

किसी यूज़र ने उनकी पहली तस्वीर पर लिखा कि एसबीआई में इंटर करते वक्त ऐसा लुक था और एसबीआई से निकलते वक्त उनके बूढ़े वाले लुक को कम्पेयर किया. वहीं किसी ने मेडिकल स्टूडेंट्स के पर भी उनके लुक के मीम्स बनाए हैं. जो काफी फनी है.

यहां तक कि किसी ने तो शाहरुख़ खान से भी इन तस्वीरों को कम्पयेर किया. और लिखा कि शाहरुख़ खान की हिट फिल्म के इंतज़ार में कैसा लुक होगा.

बता दें कि आर माधवन ने अपने किरदार के लिए जिस मेकअप को करवाया है उससे उनका लुक बिल्कुल रियल नारायणन जैसा लग रहा है. इस लुक को पाने के लिए आर माधवन को लगातार 14 घंटों तक चेयर पर बैठे रहना पड़ा. इस फिल्म के साथ वह बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू भी करने जा रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 25 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles