रजनीकांत की बेटी सौंदर्या करने जा रही हैं दूसरी शादी, होने वाले पति हैं बिजनेसमैन

Get Daily Updates In Email

पिछले साल की तरह इस साल भी फिल्म इंडस्ट्री में शादियों का दौर शुरू हो गया है. अभी हाल ही में बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से लखनऊ में शादी की है. इसके बाद टीवी की फेमस एक्ट्रेस शीना बजाज ने भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रोहित पुरोहित से शादी रचा ली है. अब ख़बरें आ रही हैं कि साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या भी जल्द ही शादी करने जा रही हैं.

courtesy

ख़बरों की मानें तो सौंदर्या एक्टर और बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी से शादी कर रही हैं. यह शादी 11 फरवरी को चेन्नई के एक होटल में होगी. बता दें कि सौंदर्या की यह दूसरी शादी है. इससे पहले उन्होंने साल 2010 में अश्विन कुमार से की थी. अश्विन एक जाने-माने बिजनेसमैन भी हैं. सौंदर्या और अश्विन का एक बेटा भी है जिसका नाम वेद है. साल 2017 में  सौंदर्या और अश्विन का कानूनी तौर पर डाइवोर्स गया था. इसके बाद सौंदर्या अब बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी से शादी करने जा रही हैं.

courtesy

सौंदर्या साऊथ के सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी हैं. जबकि रजनीकांत की बड़ी बेटी का नाम ऐश्वर्या है. साऊथ के फेस्म एक्टर धनुष से ऐश्वर्या की शादी हुई है. वहीं हम बात करें सौंदर्या के वर्क फ्रेंट की तो वे फिल्म ‘वीआईपी’ को डायरेक्ट कर चुकी हैं.

courtesy

साल 1999 में फिल्म ‘पदायप्पा’ से बतौर ग्राफिक डिजाइनर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सौंदर्या ने साल 2010 में आई फिल्म ‘गोवा’ से निर्माता के तौर पर एंट्री की थी. इसके अलावा उन्होंने रजनीकांत की फिल्म ‘कोचाडियान’ के जरिए निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था. करियर के शुरुआत में सौंदर्या ‘बाबा’, ‘शिवाजी’ जैसी फिल्मों में ग्राफिक डिजाइनिंग काम संभाल चुकी हैं.

courtesy

सौंदर्या और उनके होने वाले पति विशागन वनंगमुडी की यह दूसरी शादी है. सौंदर्या से पहले विशागन ने एक मैगजीन एडिटर से शादी की थी. लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे. इसके बाद अब विशागन सौंदर्या से शादी करने जा रहे हैं. विशागन एक एक्टर के अलावा एक अच्छे बिजनेसमैन भी हैं. वे एक दवा कंपनी के मालिक हैं. विशागन एक राजनितिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं. दरअसल विशागन के भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की फेमस पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बड़े नेता भी हैं.

Published by Lakhan Sen on 25 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles