साल 2018 में रिलीज़ हुई फ़िल्में जिन्हें आप कभी भी देखकर कर सकते हैं अपना मूड फ्रेश

Get Daily Updates In Email

बॉक्स ऑफिस पर हर साल कई फ़िल्में रिलीज़ होती हैं. जिनमें से कुछ फिल्मों को दर्शक पसंद करते हैं तो कुछ फिल्मों को दर्शक नकार देते हैं. यहां हम आपको साल 2018 में आई ऐसी कॉमेडी फिल्मों के बारे में बताएंगे जिन्हें आप वीकेंड्स में देखकर खूब एन्जॉय कर सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कौनसी हैं ये फ़िल्में –

1. बधाई हो –

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, सुरेखा सिखरी, गजराज राव, नीना गुप्ता जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आ रहे हैं. यह एक कॉमेडी फिल्म है. जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है. इस फिल्म को देखकर आप अपना वीकेंड जरूर एन्जॉय कर सकते हैं.

2. स्त्री –

31 अगस्त को रिलीज़ हुई यह फिल्म हॉरर कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में नजर आए हैं. यह फिल्म जहां आपको थोड़ा डराएगी तो कुछ देर बाद ही आपको खूब हंसाएगी भी. इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी.

3. सोनू के टीटू की स्वीटी –

आज के कल्चर पर आधारित इस फिल्म को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. प्यार और दोस्ती की कहानी से भरी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी. फिल्म ने कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी निजर लीड रोल में नजर आए थे. ये तीनों सितारे एक साथ ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्म में भी नजर आ चुके हैं.

4. पटाखा –

इस फिल्म की कहानी गांव की प्रष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म में 2 ऐसी बहनों की कहानी को दिखाया गया था जो कि एक-दूसरे को बिलकुल पसंद नहीं करती और हमेशा लड़ाई झगड़ा करती हैं. फिल्म में सान्या मल्होत्रा और टीवी एक्ट्रेस राधिका मदन लीड रोल में नजर आई थीं. यह राधिका की डेब्यू फिल्म थी. फिल्म में कॉमेडी एक्टर सुनील ग्रोवर भी नजर आए थे.

5. सिम्बा –

साल के आखिर में रिलीज़ हुई फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल निभाने नजर आए हैं. इस फिल्म को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. यह सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है.

तो ये हैं वो फ़िल्में जिन्हें देखकर आप अपना वीकेंड धमाकेदार बना सकते हैं.

Published by Chanchala Verma on 25 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles