1 करोड़ नहीं बल्कि 1 लाख रुपए के लिए भी भाई इब्राहिम को थप्पड़ मार सकती हैं सारा अली खान

Get Daily Updates In Email

अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनों खूब चर्चा में हैं. सभी जगह उनकी खूब तारीफ की जा रही है. हाल ही में एक्ट्रेस को फिल्म ‘सिम्बा’ में देखा गया था. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म के लिए सारा की खूब तारीफ की जा रही है. बता दें यह फिल्म सारा के करियर की दूसरी फिल्म थी.

सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कुछ ऐसा कहा जिसे सुनकर सभी लोग काफी दंग रह गए. इंटरव्यू के दौरान सारा से जब पूछा गया कि अगर आपको एक करोड़ रुपए मिले तो क्या आप अपने भाई इब्राहिम को थप्पड़ मार सकती हैं? जिसके जवाब में सारा ने कहा कि, ‘एक करोड़ तो क्या कोई मुझे एक लाख रुपए भी दे तो मैं इब्राहिम को थप्पड़ मार दूंगी.जिसके बाद सारा खिलखिलाकर हंसने लगीं. बता दें सारा ने यह सब मजाक के तौर पर कहा था.

View this post on Instagram

Thank you to the entire cast and crew of #simmba! ❤️🙏🤞🏻🤩🤗🦁 @itsrohitshetty you’re the boss! @ranveersingh you truly are a super duper ultra cool star 🌟 Thank you @farhadsamji @sajid_samji for always being there for us, and for writing this spectacular script! @jomontjohn thank you for shooting us with so much love!! @karanjohar thank you for always being here for me and giving me the best advice always. @manishmalhotra05 thank you for making me feel so confident and pretty and always giving me your 100%! @magicsneya @vidhighodgaonkar @annagupta23 @riyanshetty @mayankntandon @sanchitbedre @dedhiakaran @sushwanth @naikaramit @harshpanesar thank you for being the coolest ever team!!!

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बात करें सारा अली खान के वर्कफ़्रंट की तो उन्होंने पिछले साल ही फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आए थे. लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. जिसके बाद सारा की दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ सुपरहिट रही और इस फिल्म में सारा और रणवीर की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया.

इसके अलावा अब सारा को लेकर यह खबर आ रही है कि सारा को इम्तियाज अली ने अपनी फिल्म ‘लव आज कल के सीक्वल के लिए फाइनल किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन और सैफ अली खान भी नजर आ सकते हैं. अभी इसे लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन अगर सैफ और सारा इस फिल्म का हिस्सा बनते हैं तो यह दोनों की एक साथ पहली फिल्म होगी.

View this post on Instagram

🐙🐙🐙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

बता दें सारा का एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ था जिसमें वे मलाइका अरोड़ा के साथ वर्कआउट करते हुए नजर आ रही थीं.

Published by Chanchala Verma on 25 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles