कुछ दिन लिव इन में रहना चाहते हैं कार्तिक, मां की वजह से हो जाते हैं गर्लफ्रेंड से साइड लाइन

Get Daily Updates In Email

‘प्यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम कार्तिक आर्यन बहुत ही कम समय में लड़कियों के दिल की धड़कन बन चुके हैं. इन दिनों कार्तिक के पास कई बड़ी फिल्मों की लाइन लगी हुई है. कार्तिक आर्यन जल्द ही फिल्म ‘लुका छिपी’ में नजर आने वाले हैं. फ़िलहाल कार्तिक अपनी आगमी फिल्म  ‘लुका छिपी’ का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. इसी दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में एक बड़ा शानदार खुलासा किया है.

दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन ने बताया कि उनकी मां की वजह से वे अपनी गर्लफ्रेंड से साइड लाइन हो जाते हैं. कार्तिक कहते हैं कि, जब भी मैं कोई गर्लफ्रेंड बनाता हूं. तो मेरी मां उससे दोस्‍ती कर लेती हैं. बाद में मेरी गर्लफ्रेंड मां की ज्‍यादा करीबी हो जाती है. इसलिए फिर मैं साइड लाइन हो जाता हूं.

View this post on Instagram

#BarriGotic #Barcelona #Spain ❤️ 📷- @jinal.jj

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इस दौरान कार्तिक ने बताया कि अभी तक मैं कभी भी लिव इन में नहीं रहा हूं लेकिन भविष्‍य में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ लिव इन में रहना चाहता हूं. यह सब बात कार्तिक ने अपनी आने वाली फिल्‍म ‘लुका छिपी’ के प्रमोशन के दौरान कही. कार्तिक की यह फिल्म लिव इन विषय पर ही बेस्‍ड है.

अभी कुछ दिन पहले ख़बरें आई थीं कि वे फिल्म ‘लव आजकल-2’ में नजर आएंगे. ऐसा कहा जा रहा था कि इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान होगी. इसी बीच अब खबरें यह भी आ रही हैं कि कार्तिक आर्यन 70 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में भी लीड रोल करते भी नजर आने वाले हैं. फिल्म में कार्तिक संजीव कुमार का किरदार प्ले करते नजर आ सकते हैं.

View this post on Instagram

Spotted 😎

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने साल 2011 में आई फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी. यह फिल्म काफी हिट हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने रजत नाम के लड़के का किरदार निभाया था. फिल्म में इन्होंने लगभग 5 मिनट बिना रुके अपना संवाद बोला था. जो हिन्दी फिल्म में सबसे लंबा संवाद माना जाता है. इस फिल्म के बाद ‘प्यार का पंचनामा’ के पार्ट-2 में भी कार्तिक आर्यन नजर आए थे. यह फिल्म भी जबरदस्त हिट हुई थी.

कार्तिक बहुत सी फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनकी सभी फिल्मों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन भी किया है. प्यार का पंचनामा 1 और 2 से दर्शकों में अपनी अलग पहचान बनाने वाले कार्तिक आर्यन आजकल यूथ आइकॉन बन चुके हैं.

Published by Lakhan Sen on 28 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles