खेल में वापसी के बाद अब युवराज, जहीर खान और परिणीति के साथ पार्टी करती नजर आईं सानिया

Get Daily Updates In Email

सानिया मिर्जा अपने टेनिस खेल से कई बार देश का नाम रोशन कर चुकी हैं. पिछले साल ही अक्टूबर के महीने में सानिया ने बेटे को जन्म दिया है. जिस वजह से वे अपनी प्रेग्नेंसी से समय से खेल से दूर हैं और अब सानिया ने खेल में वापसी के लिए तैयारी करना भी शुरू कर दिया है. प्रेग्नेंसी की वजह से सानिया अपने दोस्तों से भी नहीं मिल पाती थीं लेकिन अब बेटे इजहान के जन्म के बाद सानिया को अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करते हुए देखा गया है.

बता दें सानिया की इस पार्टी के फोटोज सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहे हैं और लोग इन फोटोज को खूब पसंद भी कर रहे हैं. सानिया सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं और वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज अपने फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं और हाल ही में सानिया ने अपनी इस पार्टी के फोटोज भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किए हैं.

सानिया की इस पार्टी में जहीर खान, युवराज सिंह के साथ ही उनकी पत्निया सागरिका घाटगे और हेजल कीज भी नजर आ रही हैं. इनके साथ सानिया खूब एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं.

आपको बता दें सानिया की इस पार्टी में बॉलीवुड से जुड़े लोग भी मौजूद थे. जी हां, इस पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा भी मौजूद थीं. इन दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. इस पार्टी की फोटो परिणीति ने एप इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. जिसे देशर साफ़ नजर आ रहा है कि परिणीति और सानिया एक-दूसरे के कितने करीब हैं.

View this post on Instagram

#parineetichopra #saniamirza #sagarikaghatge

A post shared by Jalwa Bollywood Ka (@jalwabollywoodka) on

यही नहीं दोनों एक साथ नेहा धूपिया के चैट शो में भी नजर आने वाली हैं. सानिया ने अपनी नेहा और परिणीति के साथ की एक तस्वीर भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी.

बताते चलें सानिया अपनी प्रेग्नेंसी की वजह सेअक्टूबर 2017 से टेनिस कोर्ट से बाहर हैं लेकिन बेटे इजहान के जन्म के बाद उन्होंने टेनिस कोर्ट में वापसी की तैयारी भी शूर कर दी है. सानिया ने खुद को फिट करने के लिए जिम में पसीना बहाना भी शुरू कर दिया है.

फिलहाल सानिया की 2020 टोक्यो ओलंपिक से वापसी की उम्मीद जताई थी. सानिया का मानना है कि वह अपने बच्चे को बताना चाहती हैं कि मां बनने की जिम्मेदारी भी उन्हें उनके सपनों को हासिल करने से दूर नहीं कर सकती हैं.

Published by Chanchala Verma on 28 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles