निकयांक की शादी के फोटोज आए सामने, मस्ती में मूड में दिखे कपल तो परिणीति ने किया खूब धमाल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक से बीते साल 1-2 दिसम्बर को शादी रचाई थी. जिसके बाद से दोनों स्टार्स काफी सुर्ख़ियों में आ गए थे. उनके फ़ोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए थे. अब हाल ही में दोनों के फंक्शन के कुछ फोटोज और सामने आए हैं. जिसमें हल्दी की रस्म के फ़ोटोज़ ने दर्शकों का दिल जीत लिया है.

शादी की खुशी कपल के चेहरे पर साफ दिख रही है. कपल ने कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट पहने थे. फोटोज में प्रियंका बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. प्रियंका ने व्हाइट फ्लोरल ड्रेस पहनी थी. साथ ही हैवी ज्वैलरी उनके इस लुक को कॉम्प्लीमेंट कर रही थी. वहीं निक जोनस भी व्हाइट कुर्ते-पायजामे में बहुत हैंडसम लग रहे थे. कपल ने शादी के सभी फंक्शन को खूब एन्जॉय किया. दोनों ढोल पर डांस करते हुए भी दिखे.

परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में हल्दी सेरेमनी की एक फोटो इंस्टाग्राम पर स्टोरी पेज पर लगाई है. इस फोटो में परिणीति चोपड़ा हल्दी रस्म के दौरान निक जोनस के गाल पर हल्दी लगाती हुई नजर आईं. उनकी यह तस्वीर बेहद क्यूट दिखाई दे रही है. ट्रेडिशनल ड्रेस में परिणीति चोपड़ा और निक दोनों ही काफी शानदार दिखाई दे रहे हैं. हालांकि निक जोनास का फेस नहीं दिख रहा, लेकिन उन्होंने गले में दुपट्टा और व्हाइट कुर्ता पहना हुआ है.

परिणीति चोपड़ा ने एक और तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें प्रियंका चोपड़ा आगे खड़ी हुई हैं. जबकि पीछे परिवार के साथ परिणीति चोपड़ा पीले रंग के लहंगे में दिखाई दीं. परिणीति ने हल्दी सेरेमनी के वक्त सुकृति और आकृति का डिजाइन किया गया हुआ लहंगा पहना था. वहीं मेंहदी फंक्शन के दौरान डिजाइनर कनिका कपूर के ड्रेस हाउस ऑफ चिकनकरी पहना हुआ था. वहीं मेंहदी सेरेमनी में प्रियंका चोपड़ा ने अबु जनी संदीप खोसला ने ड्रेस डिजाइन किया था.

View this post on Instagram

The girls 💛

A post shared by Parineeti Chopra (@parineetichopra) on

बता दें कि प्रियंका-निक ने शादी के बाद पहला रिसेप्शन दिल्ली में दिया. इस रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे. दूसरा रिसेप्शन मुबंई में दिया. दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई.

Published by Yash Sharma on 28 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles