मॉम की गोद में सर रखकर कार्तिक ने बिताया संडे, जल्द ही आएंगे लुका-छुपी में नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने भले ही कम फिल्में की हैं लेकिन आज वे इंडस्ट्री के चहिते एक्टर बन चुके हैं. जल्द ही कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘लुका छुपी’ रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म से जुड़े कुछ पोस्टर्स और ट्रेलर पहले ही रिलीज़ किए जा चुके हैं. जिसके बाद अब कार्तिक और कृति फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं.

अपने बिजी शेड्यूल से टाइम निकालकर कार्तिक आर्यन ने इस बार का संडे अपनी मॉम के साथ ही बिताया. कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जिसमें वे अपनी मॉम की गोद में सर रखकर लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन दिया है, ‘गुड्डू का संडे.’

View this post on Instagram

Guddu ka Sunday ❤️

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कार्तिक के इस कैप्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में कार्तिक का नाम गुड्डू हो सकता है. फिल्म का ट्रेलर 3 दिन पहले ही रिलीज़ किया गया है. यह एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें कार्तिक और कृति की शादी को लेकर खूब हंगामे होते हैं. जिसे देखकर आपको टेंशन नहीं बल्कि हंसी आएगी. फिल्म में होने वाली इसी धमाचौकड़ी की वजह से फिल्म का नाम ‘लुका छुपी’ रखा गया है.

इस फिल्म को लक्ष्मण उतेकर ने डायरेक्ट किया है. वहीं फिल्म में आपको कार्तिक और कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और विनय पाठक भी नजर आने वाले हैं. जिसके बाद अब यह तो साफ़ है कि फिल्म काफी मजेदार होने वाली है. फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन दिया था, ‘पकड़े जाएंगे या देंगे सबको चकमा?’ अब फिल्म की कहानी कैसी है और उसमें कितनी कॉमेडी है यह सब तो फिल्म देखने के बाद ही समझ आएगा. बता दें फिल्म 1 मार्च को रिलीज़ होने वाली है.

बात करें कार्तिक आर्यन की तो उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में देखा गया था. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इसके अलावा कृति सेनन को आखिरी बार फिल्म साल 2017 में आई फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ में देखा गया था.

Published by Chanchala Verma on 28 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles