येलो गाउन पहन एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाईं आम्रपाली, निरहुआ के साथ है जोरदार केमेस्ट्री

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है. आम्रपाली दुबे भी अपनी हॉट और ग्लैमरस तस्वीरों से फैंस के दिलों पर राज करती हैं. सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे अपने सेंशुअल तस्वीरों और वीडियो से अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे की लेटेस्ट तस्वीर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है.

हाल ही में इस हॉट एक्ट्रेस ने येलो स्टाइलिश ड्रेस में सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है. आम्रपाली दुबे की ये तस्वीर लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों को जीतती हुई नजर आती हैं. सबसे ज्यादा उनके लुक पर सबसे ज्यादा उनकी स्टाइलिश ज्वेलरी जच रही है. फोटो में आम्रपाली दुबे ने अपने हेयर के सॉफ्ट कर्ल कर रखे हैं. साथ ही अपने लुक को पूरा करने के लिए आम्रपाली दुबे ने बहुत ही खूबसूरत ईयररिंग का पेयर पहना हुआ है.

View this post on Instagram

Song shoot 😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

सोशल मीडिया पर आम्रपाली दुबे ने अपने लुक से धमाल मचा दिया है. भोजपुरी सिनेमा जगत में आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव के साथ खूब पसंद की जाती है. बिहार से लेकर यूपी तक के फैंस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल निरहुआ की जोड़ी को ऑन स्क्रीन देखा पसंद करते हैं.

वहीं उससे पहले भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली एक बार फिर अपनी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ के गाने से दर्शकों पर जादू चला रहे हैं. इस फिल्म का नया सॉन्ग ‘चेहरा तोहार’ रिलीज़ किया गया है जिसमें आम्रपाली काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं और निरहुआ के साथ उनकी केमिस्ट्री लाजवाब दिख रही है.

View this post on Instagram

Backstage 😍

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

इस गाने के वीडियो में भी एक्ट्रेस खूबसूरत रेड गाउन में दिख रही हैं. आम्रपाली और निरहुआ फ्लावर प्रिंट के कोर्ट में काफी डिफरेंट लग रहे हैं. इस सॉन्ग को आलोक कुमार ने गाया और हनी बी ने और बोल लिखे हैं. आम्रपाली दुबे ने अपने करियर की शुरूआत छोटे परदे से की थी. आम्रपाली दुबे रहना है तेरे पलकों के छांव में सीरियल में सुमन की भूमिका में नजर आती थीं. इसके अलावा आम्रपाली दुबे मायका और सात फेरे सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं.

Published by Yash Sharma on 28 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles