हार्दिक पांड्या ने लपका कप्तान कीवी का शानदार कैच, सोशल मीडिया पर जमकर हुई तारीफ़

Get Daily Updates In Email

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा वनडे बे ओवल में खेला जा रहा है. न्‍यूजीलैंड के कप्‍तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया. टीम इंडिया के गेंदबाजों ने आते ही शुरुआती झटके देकर न्यूजीलैंड को बैकफुट पर लाकर खड़ा कर दिया. कॉलिन मुनरो, मार्टिन गप्टिल और केन विलियमसन जल्द आउट हुए.

वहीं निलम्बन के बाद हार्दिक पांड्या टीम इंडिया में शामिल हो गए हैं. एक टीवी शो में महिलाओं के खिलाफ अनुचित टिप्‍पणी को लेकर हार्दिक मीडिया भी सुर्खियों में रहे थे. और साथ ही भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ने उन पर निलम्बन भी लगा दिया था. लेकिन उसके बाद टीम इंडिया में उन्होंने शानदार वापसी की. उनका एक कैच सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. केन विलियमसन का कैच लेकर उन्होंने सभी को हैरान कर दिया.

तीसरे वनडे मैच में उन्हें मौका दिया गया है. जिसमें वह अपना पूरा दमखम दिखा रहे हैं. पांड्या ने सधी हुई गेंदबाजी से शुरुआत की और अपने पहले ओवर में सिर्फ एक रन दिया. इसके बाद उन्होंने मेजबान टीम के कप्तान केन विलियमसन का शानदार कैच भी पकड़ा. पांड्या ने यह कैच युजवेंद्र चहल के ओवर में लिया था. गेंद को विलियमसन ने उठाया ही था कि पांड्या ने हवा में उछलकर उसे कैच कर लिया.

पांड्या के कैच की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा, ‘यह विकेट फील्डर की वजह से मिला. सच में हार्दिक पांड्या ने बहुत शानदार कैच लिया.’

वहीं एक ओर यूज़र ने हार्दिक के इस कैच की जमकर तारीफ़ की है. तो वहीं किसी ने इस कैच को फिल्म लगान से जोड़ना शुरू कर दिया है.

एक यूज़र ने लगान के करैक्टर लाखा और हार्दिक का फोटो शेयर करते हुए दोनों के बीच तुलना कर दी है.

बता दें कि ‘कॉफी विद करण 6’ में हार्दिक पांड्या ने करण जौहर से लड़कियों के बारे में कुछ बातें कही थीं. जिनपर लोगों को आपत्ति हुई. इसके बाद पांड्या ने माफी भी मांगी थी लेकिन विवाद नहीं थमा. फिर मामला बढ़ने के बाद बीसीसीआई ने पांड्या और उनके साथ शो पर गए केएल राहुल को सस्पेंड कर दिया था. हाल में दोनों से सस्पेंशन हटाया गया है.

Published by Yash Sharma on 28 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles