एक परिवार के भाइयों संग था सारा-जाह्नवी का अफेयर, ब्रेकअप ना होता तो होतीं देवरानी-जेठानी

Get Daily Updates In Email

जहां एक ओर ‘धड़क’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म ‘तख्त’ में नजर आने वाली हैं. वहीं पिछले साल फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के पास फिल्म ‘सिंबा’ के बाद अभी कोई भी फिल्म नहीं है. दोनों ही एक्ट्रेसेस काफी पोपुलर हैं और दोनों के सोशल मीडिया पर फैन्स की संख्या दिनों दिन बढ़ती जा रही है. अगर हम बात करें इस दोनों एक्ट्रेस की लव लाइफ के बारे में तो दोनों एक्ट्रेस के अफेयर एक ही परिवार के भाइयों संग रहे हैं. सुनकर आपको भले ही यकीन न हो रहा हो लेकिन यह बात बिल्कुल सच है.

दरअसल साल 2016 में जहां सारा अली खान कांग्रेस राजनेता के नाती वीर पहाड़िया संग रिलेशन में थीं वहीं जाह्नवी कपूर के अफेयर के किस्से उनके भाई शिखर पहाड़िया संग काफी सुनने में आए थे. हाल ही में एक चैट शो के दौरान ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात करते हुए सारा ने बताया कि, एक बार वे रिलेशनशिप रह चुकी हैं. उन्होंने चैट शो में कन्फर्म किया कि जिसके साथ व‍ह रिलेशनशिप में थीं, वह कांग्रेस राजनेता और पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहाड़िया थे.

courtesy

यह बात सारा अली खान के पापा सैफ अली खान भी अच्छे से जानते थे. इतना ही नहीं करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में भी सैफ अली खान ने यह बताया था कि वह सारा के बॉयफ्रेंड से मिल चुके हैं और उसके साथ ड्रिंक भी कर चुके हैं. हालांकि बाद में सारा और वीर पहाड़िया का ब्रेकअप हो गया था.

वहीं हम बात करें जाह्नवी कपूर की तो जाह्नवी कपूर का भी वीर पहाड़िया के भाई शिखर पहाड़िया संग अफेयर रह चुका है. साल 2016 में जाह्नवी और शिखर की एक फोटो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हुई थी. इस फोटो में दोनों एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे थे. लेकिन ऐसा कहा जाता है कि जाह्नवी की मां श्रीदेवी को इन खबरों का पता चला तो उन्होंने जाह्नवी को अपना ध्यान करियर पर लगाने की सलाह दी थी.

courtesy

इसके बाद दोनों जाह्नवी और शिखर के अलग होने की ख़बरें मीडिया में आई थीं. इस तरह से सारा और जाह्नवी का रिश्ता पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के परिवार से ख़त्म हो गया था. चौंकाने वाली बात तो यह हैं कि अगर इन दोनों एक्ट्रेस का रिश्ता आगे बढ़ता तो हो सकता था कि आगे चलकर वे एक ही घर में देवरानी जेठानी की तरह होतीं. खैर अब तो दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं.

Published by Lakhan Sen on 29 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles