कार्तिक को डेट करने की इच्छा रखने वाली सारा पहले रह चुकी हैं एक मंत्री के पोते संग रिलेशनशिप में

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल दो बेक टू बेक फिल्मों से बॉलीवुड में एंट्री की है. उनकी फिल्मों केदारनाथ और सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. इससे उत्साहित एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में भी हर बार सवाल किया जाता रहा है. कॉफ़ी विद करण में कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बता वह काफी सुर्ख़ियों भी बटोर चुकी हैं.

अब एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने पिछले रिलेशन को लेकर खुलासा किया है. जिसमें उन्होंने अपने रिलेशन और ब्रेकअप के कई सारे राज़ खोले है. सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह एक बार र‍िलेशन में रह चुकी हैं. उनके बॉयफ्रेंड का नाम वीर पहार‍िया था. सारा अली खान ने बताया कि वीर संग डेट के दौरान उनका द‍िल नहीं टूटा. बस ये र‍िश्ता चल नहीं सका.

View this post on Instagram

🕊🕊🕊

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

एक रिपोर्ट र‍िपोर्ट के मुताब‍िक वीर पहार‍िया मंत्री सुशील कुमार श‍िंदे के पोते हैं. वीर के भाई के साथ जाह्नवी कपूर के र‍िलेशन की खबरें बीते द‍िनों चर्चा में थीं. वैसे सारा अली खान ने ग्लोबल इंडियन इंटरनेशनल स्कूल के एक लीडरशिप लेक्चर सीरीज में अपनी पढ़ाई के द‍िनों की चर्चा करते हुए करियर के बारे में बताया.

View this post on Instagram

🐙🐙🐙

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सारा ने कहा कि, “जब मैंने 10वीं कक्षा की पढ़ाई पूरी की तो मैं चिकित्सा की पढ़ाई करना चाहती थी. लेकिन मेरे हाथ कांपते थे तो मुझे महसूस हुआ कि मैं सर्जरी नहीं कर सकती. इसलिए मैंने लॉ की पढ़ाई करने का निर्णय लिया और इतिहास और राजनीति विज्ञान का अध्ययन किया. लेकिन अंतिम वर्ष में मैंने अपना एक्टिंग कोर्स पूरा किया.’

View this post on Instagram

👀🖤📸

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

अपने एक इंटरव्यू में 25 वर्षीया अभिनेत्री ने बताया कि वह हमेशा से पढ़ाकू रही हैं. खुद के बारे में उन्होंने कहा कि वह आज भी पढ़ना पसंद करती हैं और लगभग हर विषय का अध्ययन कर चुकी हैं. वह कोलंबिया जैसे विश्वविद्यालय और न्यूयॉर्क जैसे एक शहर में इसका आनंद ले चुकी हैं. लेकिन रंगमंच पर काम करने के दौरान उन्होंने जो हड़बड़ी महसूस की ऐसा उन्हें कभी नहीं हुआ.

Published by Yash Sharma on 29 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles