पत्नी जया बच्चन की बात सुनना अमिताभ के लिए बना मुसीबत, लोगों ने बनाए फनी मीम्स

Get Daily Updates In Email

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और जया बच्चन हाल ही में डायरेक्टर मुकेश भट्ट की बेटी साक्षी की शादी में शामिल होने पहुंचे थे. इसी दौरान अमिताभ और जया की एक फोटो सामने आई  है. जिसमें अमिताभ झुककर जया की बातें सुनते नजर आ रहे हैं. इस दौरान जया उंगली के इशारे से अमिताभ से कुछ कहती नजर आ रही हैं.

अब यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसकी वजह जया और अमिताभ का पोस्चर बना है. जहां जया बिग बी को ऊंगली दिखाते हुए कुछ बोल रही हैं और अमिताभ भी नीचे झुककर बड़े ध्यान से अपनी पत्नी की बात सुन रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स इस फोटो को फनी मान रहे हैं तो कुछ जया को ट्रोल भी कर रहे हैं कि उन्हें ऐसे अमिताभ से बात नहीं करनी चाहिए. वहीं किसी ने उस फोटो पर लिखा है कि जया अमिताभ से कह रही हैं घर आते वक्त धनिया लेते आना.

कुछ फैंस को तो रेखा की भी याद आ गई है. दरअसल ज्यादातर फैंस ये कहकर इस फोटो का मजाक बना रहे हैं कि जया बच्चन बिग बी को रेखा से दूर रहने के लिए कह रहे हैं. वहीं कुछ यूज़र्स दोनों की इस फोटो को पति-पत्नी के मजेदार जोक्स से भी जोड़ रहे हैं. कुछ यूज़र्स ने लिखा कि पत्नी आगे सबको झुकना पड़ता है.

View this post on Instagram

#amitabhbachchan and #jayabachchan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ज्यादातर यूजर्स ने अमिताभ और जया की इस फोटो को रेखा से जोड़ते हुए काफी फनी कमेंट्स किए. एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि जया अमिताभ से कह रही हैं कि रेखा से दूर ही रहना. वहीं एक और यूजर ने कहा की जया अमिताभ से रेखा को नहीं देखने के कह रही हैं, वरना घर में राइस में पत्थर डाल के खिलवाऊंगी. वहीं किसी यूज़र्स ने लिखा कि जया अमिताभ से पूछ रही हैं कि तुम्हारे बाल मेरे बालों से ज्यादा काले कैसे हैं. इस तरह के अन्य कई कमेंट्स फोटो पर देखने को मिल रहे हैं.

बता दें कि शादी में जया जहां लाल रंग की प्रिंटेड साड़ी में नजर आईं, वहीं अमिताभ बच्चन ब्लैक कलर के सूट में दिखे फिर चाहे वह अमिताभ बच्चन ही क्यों ना हो.

Published by Yash Sharma on 29 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles