बॉबी देओल से ज्यादा है उनकी वाइफ की इनकम, फर्नीचर और होम डेकोरेटर्स का करती हैं बिजनेस

Get Daily Updates In Email

पिछले साल सलमान खान की फिल्म रेस-3 से कमबैक करने वाले बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल जल्द ही फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में नजर आने वाले हैं. इन दिनों वे इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. अपने फ़िल्मी करियर में अब तक बॉबी कुछ खास नहीं कर पाए हैं. उन्होंने अब तक मात्र 3 हिट फिल्में ही दी हैं. अगर हम बात करें बॉबी देओल की पर्सनल लाइफ की तो इन्होंने साल 1996 में शादी कर ली थीं. इनकी शादी को हुए करीब 20 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है.

बॉबी देओल की वाइफ नाम तान्या देओल है. बॉबी और तान्या की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. दरअसल बॉबी और तान्या की मुलाकात मुंबई एक इटेलियन रेस्टोरेंट में हुई थी. तान्या को देखते ही बॉबी को प्यार हो गया था.

इसके बाद दोनों की फोन पर बात शुरू हो गई थी. कुछ दिनों बाद तो दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गये थे.  दोनों अक्सर डिनर पर भी जाने लगे थे. इसके बाद एक दिन अचानक बॉबी देओल ने तान्या को शादी के लिए प्रपोज कर दिया था. इसके बाद 1996 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे.

जिस साल तान्या बॉबी से शादी की थी. उस साल वे अपनी इंटीरियर डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही थीं. शादी के बाद तान्या ने अपनी पढ़ाई छोड़ दी थी. बॉबी देओल और तान्या के दो बेटे आर्यमान और धरम हैं.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol) on

बॉबी देओल की वाइफ तान्या बेहद खूबसूरत हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉबी देओल से ज्यादा तो उनकी वाइफ की इनकम है. दरअसल तान्या एक बिजनेसवुमेन हैं और उनका फर्नीचर के अलावा होम डेकोरेटर्स का बिजनेस है. तान्या के शोरूम का नाम ‘द गुड अर्थ’ है. इसके अलावा बिजनेस मैन देवेंद्र अहूजा की बेटी हैं.  तान्या के पिता देवेंद्र अहूजा 20th Century Finance Limited के मैनेजिंग डायरेक्टर थे.

वहीं हम बात करें तान्या के पति और बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल की तो वे आखरी बार फिल्म  ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में नजर आए थे. लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी. इस फिल्म के बाद अब ‘हाउसफुल-4’ में बॉबी देओल नजर आने वाले हैं. फिल्म 26 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी.

Published by Lakhan Sen on 29 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles