भारत की जीत के बाद अनुष्का संग हॉलिडे पर निकले विराट, दो मैच और टी-20 सीरीज में नहीं आएंगे नजर

Get Daily Updates In Email

न्यूज़ीलैंड पर धमाकेदार जीत के साथ विराट कोहली ने नया परचम लहराया है. पांच मैचों की सीरीज़ के पहले तीन मुकाबलों में ही सीरीज़ टीम इंडिया ने अपने नाम कर ली है. इसके बाद दो मैचों और टी-20 सीरीज के लिए कप्तान विराट को आराम दिया गया है. इसी के साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली अपनी खूबसूरत पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ न्यूज़ीलैंड में अपने शानदार टाइम स्पेंड करने निकल गए हैं.  इस जीत के बाद विराट पूरी तरह से आज़ाद होकर अपनी पत्नी अनुष्का के साथ घूमने निकल दिए हैं.

मंगलवार को कुछ समय पहले विराट ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें एक प्राइवेट प्लेन के सामने विराट और अनुष्का खड़े हैं. दोनों ही इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत दिख रहे हैं. तस्वीर में विराट और अनुष्का हवाई अड्डे पर दिख रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में विराट ने लिखा, ‘ट्रेवल्स विद हर’. हालांकि कोहली ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह अपनी पत्नी के साथ छुट्टियां मनाने कहां जा रहे हैं.

बता दें कि भारत न्यूजीलैंड से सीरीज 3-0 से पहले ही जीत चुका है. लेकिन अभी सीरीज के दो मैच बाकी हैं. इन दो मैचों में कोहली को आराम दिया गया है और उनकी जगह ओपनर रोहित शर्मा कप्तानी करेंगे. सीरीज जीतने पर कोहली ने खुशी जाहिर करते हुए कहा भी था कि अब वह बिना किसी चिंता के आराम से छुट्टियां मना सकेंगे.

View this post on Instagram

Days like these ❤️🥰

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

उन्होंने सीरीज जीतने की खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘मैं खुश हूं की टीम का साथ तब छोड़ रहा हूं, जब हम सीरीज जीत चुके हैं. इससे मैं तनावमुक्त रहूंगा. टीम का दमखम वही रहेगा, क्योंकि यह हमारी टीम संस्कृति का हिस्सा बन गया है और जरूरी नहीं कि इसमें मुझे कुछ करना है.’ कप्तान विराट को सितंबर में एशिया कप के लिए भी ब्रेक दिया गया था. तब रोहित ने यूएई में अगुवाई करते हुए टीम को खिताब दिलाया था. वहीं दूसरी ओर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा उनके साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे और न्यूज़ीलैण्ड दौरे में साथ नजर आई हैं.

Published by Yash Sharma on 29 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles