‘सिंबा’ हिट होने के बाद रणवीर को दीपिका की तरफ से मिला नया नाम, घर पर उन्हें कहती हैं आया पुलिस

Get Daily Updates In Email

आखिरी बार फिल्म ‘सिंबा’ में नजर आने वाले रणवीर सिंह हाल ही में उमंग अवॉर्ड शो में नजर आए थे. इस दौरान रणवीर सिंह चीता प्रिंट वाले आउटफिट में नजर आए. इस दौरान रणवीर के साथ फिल्म ‘सिंबा’  के निर्देशक रोहित शेट्टी और अजय देवगन भी मौजूद थे. इस खास मौके पर रणवीर सिंह ने बताया कि फिल्म ‘सिंबा’ के बाद उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण उन्हें घर पर कहकर बुलाती हैं.

दरअसल शो में रणवीर ने बताया कि इस फिल्म के बाद से जब भी वे घर पहुंचते हैं तो दीपिका उनसे कहती हैं ‘आया पुलिस’. यह सुनते ही वहां मौजूद दर्शक हंस पड़े. बता दें कि आखिरी बार रणवीर सिंह फिल्म ‘सिबा’ में पुलिसवाले के किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी नजर आई थीं.

एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने भी रणवीर सिंह के बारे में बड़ी ही शानदार बात कही थी. दरअसल उन्होंने बताया कि पहली बार वे रणवीर सिंह से सिंगापुर में एक अवॉर्ड शो के दौरान मिली थीं. दीपिका आगे कहती हैं वो इंसान मुझे काफी अट्रैक्टिव लगा था. इस मुलाकात के बाद हमारी दूसरी मुलाकात यशराज स्टूडियो में हुई थी. इस मुलाकात के दौरान रणवीर मुझे देखे जा रहे थे. रणवीर मुझे से फ्लर्ट कर रहा था. हालांकि मैं जानती थी कि उस वक्त वो किसी और को डेट कर रहा था. मैं अपने आप में मुस्कुराई और पूछा कि तुम मेरे साथ फ्लर्ट कर रहे हो. इसके बाद हमने डेट शुरु कर दी और एक-दूसरे से मिलने लगे. लेकिन सबसे स्पेशल मोमेंट था जब हम ‘गोलियों की रासलीला’ शूट कर रहे थे .तब हम संजय लीला भंसाली के घर में थे और खाना खा रहे थे. उसी टाइम मेरे दांतों के बीच में कुछ फंस गया था और उसने मुझे परेशान करने के लिए कहा था कि एक और क्रैब मेरे मुंह में फंस गया. इसके तीन साल के बाद हमारी फैमिली मिली थी.

बता दें कि फिल्म ‘सिंबा’ के बाद बाद रणवीर फिल्म ’83’में नजर आएंगे. इस फिल्म के लिए उन्होंने ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है. वहीं हम बात करें रणवीर की वाइफ और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म की तो दीपिका जल्द ही फिल्म ‘छपाक’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वे एसिड अटैक पीडिता का किरदार प्ले करते नजर आने वाली हैं.

खास बात तो यह है कि फिल्म ‘छपाक’ के जरिए दीपिका फिल्म प्रोडक्शन का काम भी शुरू करने जा रही हैं. बता दें कि इस फिल्म को मेघना गुलजार को-प्रोड्यूस कर रही हैं. फिल्म कब रिलीज होगी इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन ख़बरें हैं कि फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है.

Published by Lakhan Sen on 29 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles