21 साल बाद अपने ही गाने के रीमेक पर जमकर झूमे अक्षय, कृति-कार्तिक की फिल्म में दिखेगा सॉन्ग

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की आगामी मूवी लुका छुपी के लिए दोनों बहुत उत्साहित हैं. दोनों की इस मूवी का ट्रेलर भी लॉन्च हो चुका है. जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. हाल ही में दोनों का एक वीडियो सामने आया है जिसे उनके फैन्स काफी लाइक कर रहे हैं. इसमें उनके साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं.

दरअसल ‘लुका छुपी’ में अक्षय कुमार की फिल्म ‘अफलातून’ के सॉन्ग ‘पोस्टर छपवा दो’ का इस्तेमाल किया गया है. तो कार्तिक और कृति इस गाने पर डांस कर रहे होते हैं कि तभी पीछे से अक्षय आ जाते हैं और तीनों और मस्ती के साथ डांस करने लगते हैं. इस वीडियो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. साल 1997 में आई फिल्म ‘अफलातून’ के सुपरहिट गाने ‘ये खबर छपवा दो अखबार में’ का रीमेक है. ओरिजनल गाना अक्षय कुमार और उर्मिला मातोंडकर पर फिल्माया गया है.

पूरे 21 साल बाद इस गाने का रीमेक तैयार किया गया है. इसी गाने के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार अभिनेता कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं और डांस करते दिखाई दे रहे हैं. कार्तिक आर्यन ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि, ‘पोस्टर लगाने एक बार फिर जब साथ होंगे मेरे फेवरिट मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार. पोस्टर लगवा दो आज 11 बजे रिलीज होगा बने रहिए हमारे साथ.’

बताया जा रहा है कि हाल में इस गाने की शूटिंग मुंबई के वसई फोर्ट में की गई है. इस गाने में 150 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर्स का इस्तेमाल किया गया है और इसे विजय गांगुली ने कॉरियॉग्राफ किया है. इससे पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है. ट्रेलर को 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह कहानी एक ऐसे कपल पर आधारित है जो लिव इन रिलेशन में रहते हैं और उनके साथ उनका पूरा परिवार रहने आ जाता है. यह 1 मार्च को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी.

Published by Yash Sharma on 29 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles