कंगना की मणिकर्णिका ने किया दूसरे हफ्ते निराश, तो लोगों पर छाया नवाजुद्दीन की ठाकरे का जादू

Get Daily Updates In Email

25 जनवरी 2019 को रिलीज हुई फिल्म ‘ठाकरे’ (Thackeray) बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दूसरे हफ्ते धमाल मचाने लगी है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ‘ठाकरे’ ने दूसरे हफ्ते काफी शानदार शुरुआत की है.

फिल्म ने अपने पहले दिन 6 करोड़ का कारोबार किया था. जबकि दूसरे दिन 10 करोड़ और 7 करोड़ की कमाई थी. उसके बाद फिल्म ने दूसरे हफ्ते में एंट्री कर ली थी. खास बात तो यह है कि फिल्म ने दूसरे हफ्ते के पहले ही दिन शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म ने सोमवार को करीब डेढ़ करोड़ रुपए की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म मंगलवार को 2 करोड़ के आसपास जुटाने में सफल रही है. कुल मिलाकर फिल्म ने 5 दिन में 26.40 करोड़ रुपए का कारोबार किया है.

वहीं हम बात करें फिल्म के बजट की तो फिल्म का बजट करीब 30-40 करोड़ के बीच है. इस तरह से फिल्म अगर और बिजनेस करती है तो जल्द ही फिल्म अपना बजट निकालने में सफल रहेगी. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की दमदार एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आ रही है. फिल्म महाराष्ट्र में भी अच्छा बिजनेस कर रही है. फिल्म ‘ठाकरे’ को करीब 1300 सिनेमाघरों में रिलीज गया था. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा अमृता राव और सुधीर मिश्रा की मुख्य भूमिका है. बता दें कि फिल्म का निर्देशन अभिजीत पानसे ने किया है.

नवाजुद्दीन ने फिल्म की सफलता का जश्न मनाया है. इस समय नवाजुद्दीन ‘सैक्रेड गेम्स 2’की शूटिंग कर रहे हैं. इसलिए उन्होंने शूटिंग से समय निकालकर फिल्म के सेट पर ही फिल्म की सफलता का जश्न मनाया. जश्न की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

शिवसेना के दिवगंत नेता बाल ठाकरे के जीवन पर बनी इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में काफी उत्सुकुता देखने को मिल रही है. जबकि ‘ठाकरे’ के साथ रिलीज हुई फिल्म ‘मणिकर्णिका’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो पाई है. 125 करोड़ में बनी मणिकर्णिका देशभर में 3,000 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है.

इसके बावजूद फिल्म 513.40 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है. बता दें कि मणिकर्णिका में कंगना रनौत मुख्य किरदार में हैं. कंगना के अलावा अंकिता लोखंडे, सुरेश ओबेरॉय, डैनी, जीशान अयूब और जीशू सेनगुप्ता भी मुख्य भूमिका में हैं.

Published by Lakhan Sen on 30 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles