कैटरीना और आमिर के बीच लगी है अजीब शर्त, अगर हार गईं तो गाना होगा सलमान के घर के सामने गाना

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के तीनों खानों के साथ काम कर चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं. इसी बीच कैटरीना के को-स्‍टार और दोस्‍त आमिर खान ने उन दोनों के बीच एक शर्त के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया है.

courtesy

दरअसल आमिर खान ने बताया कि उनके और कैटरीना के बीच अभी एक और मुकाबला होना बाकि है. यह मुकाबला आमिर और कैटरीना के बीच ‘शतरंज’ का होगा. आमिर की मानें तो इस मुकाबले में अगर कैटरीना कैफ हारती हैं तो तो उन्हें बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर खड़े होकर ‘दिल चीज क्या है, आप मेरी जान लीजिए’ गाना होगा. बता दें कि गैलेक्सी अपार्टमेंट सलमान खान के बंगले का नाम है.

यह बात तो हम सभी भले भांति जानते हैं कि कैटरीना और सलमान के बीच एक समय बेहद प्यार था. लेकिन बाद में अलग हो गए थे. हालांकि दोनों अभी भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. दोनों जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर भी आने वाले हैं.

View this post on Instagram

#bharat @bharat_thefilm

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

दरअसल सलमान और कैटरीना ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद एक बार फिर फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म में कैटरीना कैफ अलावा दिशा पटानी , तब्बू, और सुनील ग्रोवर भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं.

आमिर की शर्त के अलावा कैटरीना कैफ अपने एक वीडियो की वजह से भी चर्चा का बिषय बनी हुई हैं. यह वीडियो कैटरीना कैफ ने अपने Instagram अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में कैटरीना कैफ क्रिकेट मैच खेलते नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘पैकअप के बाद भारत के सेट पर, वर्ल्‍ड कप करीब है.’

आगे कैटरीना ने लिखा है, अनुष्‍का शर्मा उम्‍मीद करती हूं कि टीम के कप्‍तान से तुम मेरी पैरवी करोगी, मेरी स्विंग में कुछ सुधार की जरूरत है. हालांकि मैं खराब आलराउंडर नहीं हूं.’ कैटरीना के इस वीडियो के Background में रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ का गाना अपना टाइम आएगा सुनाई दे रहा है.  इतना ही नहीं कैटरीना ने वीडियो पोस्ट करते वक्त अपना टाइम आएगा का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है.

Published by Lakhan Sen on 30 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles