छोटे नवाब तैमूर अली खान के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए शूट तक कैंसिल कर देते हैं पापा सैफ

Get Daily Updates In Email

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाड़ले तैमूर अली खान आज इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं. हर कोई उनकी फोटोज देखना बेहद पसंद करता है. आए दिन तैमूर के फोटोज और वीडियोज सोशल साइट्स पर वायरल होते ही रहते हैं. कभी वे अपनी मॉम के साथ स्पॉट किए जाते हैं तो कभी वे अपने डेड सैफ अली खान के साथ फुटबॉल खेलने जाते हैं.

तैमूर अपने डेड सैफ और अपनी मॉम करीना दोनों के बेहद करीब हैं. हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने रेडियो चैट शो व्हाट वूमेन वांट्स में अपनी ननद और एक्ट्रेस सोहा अली खान को इनवाइट किया. जहां दोनों ने मिलकर अपने मां बनने के सफर और सेलिब्रिटी मदर होने से जुड़ी ढ़ेर सारी बातें की. इस दौरान क़रीना ने सोहा से पूछा कि क्या उनकी बेटी इनाया के जन्म के बाद कुणाल के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ गई हैं? जिसके जवाब में सोहा ने कहा कि, ‘हां रिश्ता निश्चित रूप से बदल गया है. इसी के साथ खुद जुड़ी बातें शेयर करते हुए करीना कपूर खान ने बताया कि मेरी लाइफ में एक टाइम ऐसा था जब मुझे सैफ को अपने काम के लिए जाने के लिए बहुत प्रेशर करना पड़ता था.

करीना ने बताया, ‘सैफ जुनूनी हैं! मुझे उन्हें बाहर जाने के लिए प्रेशर करना है, मुझे उन्हें जाने के लिए कहना है …’ एक वाक्या बताते हुए करीना कपूर खान कहती हैं, ‘एक दिन शूटिंग को लिए सैफ को भुज जाना था लेकिन उन्होंने शूट यह कहते हुए कैंसल कर दिया कि, ‘नहीं नहीं, शूटिंग रद्द कर दो. मैं नहीं जा सकता. मैं तैमूर को नहीं छोड़ सकता.’

आगे अपनी बात पूरी करते हुए करीना ने कहा, ‘मुझे लगता है कि तुम्हें काम पर जाना चाहिए.’ आगे करीना ने बताया कि, ‘मुझे उन्हें यह भी बताना होता था कि मैं भी कभी-कभी तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं.’

View this post on Instagram

💕💫😘❤️

A post shared by Taimur Ali Khan FC💙 (@taimurfc) on

इसी के साथ सोहा ने हंसते हुए कहा कि, ‘सैफ को तैमूर के साथ टाइम स्पेंड करना बहुत पसंद है. एक बार सैफ ने तैमूर के साथ प्लेडेट्स का आयोजन किया था. जिसके बाद मुझे फोन आया कि तैमूर नहीं आ सकता क्योंकि वह सर के साथ एन्जॉय कर रहा है’.

View this post on Instagram

Tai is in happy mood 😄❤🤗😍 #taimuralikhan

A post shared by Taimur Ali Khan (@taimuralikhanworld) on

बात करें वर्कफ्रोंट की तो करीना कपूर खान अपनी आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज़’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles