जूता चुराई में निक ने दिया परिणीति को स्पेशल गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कहा ‘निक इज बेस्ट’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को शादी में बंधे काफी समय हो गया है. लेकिन उनकी शादी की चर्चाएं अभी भी जारी हैं. बीते दिनों ही उनकी शादी के कुछ फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. जिसे उनके फैन्स ने काफी पसंद भी किया था. साथ ही इस बात की चर्चा भी जोरो पर थी कि शादी में जूते छुपाई की रस्म में परिणीति को क्या मिला था.

चूंकि परिणीति रिश्ते में निक की साली लगती हैं इसलिए इस रस्म में उनका हक बनता है. तो हाल ही में एक्ट्रेस ने शादी में हुई रस्म का खुलासा किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक परिणीति चोपड़ा ने नेहा धूपिया के शो में बताया कि निक ने इस रस्म में क्या दिया है. उन्होंने बताया निक इस रस्म के लिए पहले से तैयार थे.

परिणीति ने आगे कहा कि, ‘हम निक से हजारों डॉलर लेने का प्लान बना रहे थे. मगर निक की तैयारी से हम सभी हैरान रह गए. उस रस्म के दौरान निक ने अपनी तरफ से लड़कों को इशारा किया. जिसमें एक ट्रे में हर ब्राइडमेड के लिए चमचमाती हुई डायमंड रिंग थी. निक सबसे बेस्ट हैं.’ बता दें कि जूता छुपाई की रस्म का उत्तर भारतीय शादियों में खास महत्व रहता है. जहां सालियों को दूल्हे के जूते चुराने होते हैं और वह बदले में गिफ्ट या पैसे मांगती हैं. इससे पहले चर्चा थी कि निक ने परिणीति को जूता छुपाई में 5 लाख रुपए दिए थे. बाद में परिणीति ने ट्वीट कर इन खबरों को महज अफवाह बताया था.

बता दें कि प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर 2018 को पहले क्रिस्चन रीति-रिवाज और फिर हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की. जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई इस भव्य शादी में घर के सभी सदस्य मौजूद थे. वहीं शादी के रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे. वहीं उसके बाद उन्होंने सारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए भी पार्टी रखी थी. जिसमें हर एक सेलिब्रिटीज मौजूद था. जिसकी तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी.

Published by Yash Sharma on 30 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles