दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो रहे हैं गली बॉय के गाने, ट्रेलर भी आया था सबको पसंद

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की आगामी फ‍िल्‍म ‘गली बॉय’ रिलीज होने से पहले ही चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म के ट्रेलर से लेकर गानों ने दर्शकों के बीच अपनी एक अलग जगह बना ली है. हर किसी को रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ के गाने पसंद आ रहे हैं. 14 फरवरी को रिलीज होने वाली रणवीर सिंह की इस फिल्म में आलिया भट्ट भी मुख्य भूमिका में हैं. दोनों कलाकार पहली बार बड़े पर्दे पर एक साथ काम करने जा रहे हैं. फिल्म में आलिया ने भी दमदार एक्टिंग की है. दोनों स्टार्स को साथ में देखने के लिए दर्शक भी काफी उत्साहित हैं.

ट्रेलर के बाद फिल्म के दो गाने ‘असली हिप हॉप’ और ‘अपना टाइम आएगा’ रिलीज हो चुके हैं. अब हाल ही में फिल्म का एक और गाना रिलीज हुआ है. इस गाने के बोल है, ‘कोई मुझको यूं बताए, क्‍यों ये दूरी और मजबूरी’ खास बात यह है कि इस गाने को भी रणवीर सिंह ने गाया है. जबकि इस गाने को जावेद अख्‍तर और डिवाइन ने लिखा है और म्‍यूजिक ऋषि रिच ने दिया है.

2 मिनट 31 सेकंड के इस गाने में उन लोगों के चेहरे दिखाए गए हैं. जो गरीबी में जी रहे और उनके कुछ सपने हैं. लेकिन इन सपनो को पूरा करने  के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं.  इस गाने के जरिए रणवीर उनकी जिंदगी को बयां कर रहे हैं.

रणवीर सिंह की इस फिल्म का निर्माण जोया अख्तर कर रही हैं. जोया इस से पहले भी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं. वहीं हम बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख की जिंदगी पर आधारित है.

रणवीर सिंह कैसे गरीब से गुजरते हुए एक फैमस रैपर बनते हैं. यही सब फिल्म में दिखाया गया है. जबकि फिल्म में आलिया भट्ट का किरदार रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड का है. इन दोनों कलाकार के अलावा फिल्म में कल्कि कोचलीन, कुब्रा सेठ भी अहम किरदार में हैं.

इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप भी सीखा है. इस फिल्म के लिए देसी रैपर्स से रैप की ट्रेनिंग ली है. बता दें कि आखिरी बार रणवीर सिंह फिल्म ‘सिबा’ में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरस्त हिट रही थी.

Published by Lakhan Sen on 30 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles