माइकल जैक्सन जैसा लुक पाने के लिए एक शख्स ने खर्च कर दिए 21 लाख रुपए, नाम है लियो

Get Daily Updates In Email

‘किंग ऑफ पॉप’ के नाम से मशहूर माइकल जैक्सन भले ही दुनिया को अलविदा कह चुके हों लेकिन लोगों के दिल में वो आज भी राज करते हैं. दुनियाभर में लोग आज भी उनके डांस और गानों के दीवाने हैं. आज माइकल जैक्सन जैसा फेम हासिल करने का हर सिंगर सपना देखता है. लेकिन हम आज आपको एक ऐसे शख्स से मिलवाने जा रहे हैं जो माइकल जैक्सन जैसा सिंगर तो नहीं बनना चाहता है मगर उनकी तरह दिखना जरुर चाहता है.

दरअसल अर्जेंटीना के 22 वर्षीय व्यक्ति लियो ब्लैंको माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं. इसलिए वे बिल्कुल माइकल जैक्सन की तरह दिखना चाहते हैं. इतना ही नहीं उन्होंने माइकल जैक्सन की तरह लुक पाने के लिए कई प्लास्टिक सर्जरी तक करवा ली हैं. लियो ब्लैंको पिछले सात साल से प्लास्टिक सर्जरी पर 30,000 डॉलर (21 लाख 31 हजार रुपए) से अधिक रुपए खर्च चुके हैं. आपको सुनकर हैरानी होगी कि महज 15 साल की उम्र में इन्होंने माइकल जैक्सन जैसा लुक पाने के लिए पहली सर्जरी करवा ली थी.

एक इंटरव्यू में लियो ने बताया कि, वे सिर्फ अपनी नाक की चार सर्जरी करवा चुके हैं. इसके अलावा अपने चकीबोन्‍स ठुड्डी और जबड़े की भी सर्जरी करवा चुके हैं. पिछले सात साल में लियो 11 अन्य प्लास्टिक सर्जरी करा चुके हैं. लेकिन अभी तक उन्हें अपने लुक को लेकर संतुष्ट नहीं हैं. लियो को आम लोग देखर माइकल जैक्सन ही समझते हैं. जहां एक तरफ लियो आगे और सर्जरी करवाने का प्लान बना रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ उनके परिवार वाले उनकी इस सनक से बेहद परेशान हैं.

लियो ब्लैंको की मां ने एक इंटरव्यू में कहा था, कभी-कभी उसे देखती हूं , तो आश्चर्य करती हूं कि “क्या यह लियो है?” क्या यह मेरा बेटा है? वहीं दूसरी तरफ लियो का कहना है कि, उसे लंबा रास्ता तय करना है. लियो के इस बयान से साफ समझ आ रहा है कि वे अभी माइकल जैक्सन की तरह दिखने के लिए और सफर तय करने वाले हैं.

Published by Lakhan Sen on 30 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles