अमिताभ की तस्वीर देखते ही रेखा ने दिया अजीब रिएक्शन, सोशल मीडिया पर बन गया मजाक

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस रेखा के रिश्ते को लेकर काफी समय से मीडिया में कई तरह की चर्चाएं चलती ही रहती हैं. भले ही दोनों अब इस रिश्ते से बहुत दूर हो लेकिन मीडिया में इसका जिक्र आज भी होता है. हाल ही में रेखा मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च में पहुंची थीं.

सोमवार को डब्बू रतनानी का कैलेंडर लॉन्च इवेंट हुआ जिसमें बॉलीवुड से लेकर टीवी तक के सेलेब्स शामिल हुए. सभी ने इस दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने पोज दिए. लेकिन इस दौरान रेखा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसे फैन्स बार-बार देख रहे हैं. वीडियो में पहले रेखा, डब्बू और उनके बच्चों के साथ पोज देती हैं.

उसके बाद जब वह अकेले पोज देने जाती हैं और पीछे मुड़कर देखती हैं तो वहां अमिताभ बच्चन की फोटो नजर आती है. उसके बाद रेखा जो रिएक्शन देकर वहां से जाती है उसे देख वहां मौजूद सभी हंसने लगते हैं. बस फिर क्या था अमिताभ का पोस्टर देखते ही रेखा वहां से हट जाती हैं और सब लोग हंसने लगते हैं. बता दें कि इस दौरान रेखा का ग्लैमरस अवतार देखने को मिला. रेखा ने इस दौरान ब्लैक कलर का आउटफिट पहना है. इसके साथ ही रेखा के ब्लैक बूट्स भी काफी अच्छे लग रहे थे.

बता दें फिल्म ‘दो अनजाने’ में पहली बार अमिताभ और अभिनेत्री रेखा ने साथ काम किया था. अमिताभ बच्चन और रेखा की जोड़ी ‘मिस्टर नटवरलाल’, ‘सिलसिला’, ‘दो अनजाने’, ‘नमक हराम’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. सिल्वर स्क्रीन पर इस जोड़ी ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं.

बता दें 70 और 80 के दशक में कथित तौर पर अमिताभ बच्चन और रेखा एक-दूसरे के बेहद नजदीक थे. कहा तो यह भी जाता रहा है कि इसी वजह से अमिताभ और उनकी पत्नी जया बच्चन के बीच मतभेद भी रहे लेकिन कभी भी खुलकर मीडिया के सामने किसी ने कुछ नहीं बोला. दोनों साल 1981 में आई यश चोपड़ा की फ़िल्म ‘सिलसिला’ में आख़िरी बार साथ में नजर आए थे.

Published by Yash Sharma on 30 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles