विक्की कौशल की ‘उरी’ के सामने फीकी पड़ी कंगना की ‘मणिकर्णिका’ और नवाज की फिल्म ‘ठाकरे’

Get Daily Updates In Email

फ़िल्में देखने के शौक़ीन लोग हर हफ्ते बस शुक्रवार आने का ही इंतजार करते हैं. हर शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर कई मजेदार फ़िल्में रिलीज़ होती हैं जो कई हफ्तों तक दर्शकों को एंटरटेन करती हैं. इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर तीन फ़िल्में प्रसारित हुई हैं जिनके बारे में आज हम बात करते वाले हैं. पहली फिल्म है विक्की स्टारर फिल्म ‘उरी – द सर्जिकल स्ट्राइक’, दूसरी फिल्म है कंगना रनौत स्टारर ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ़ झांसी’ और तीसरी फिल्म है नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म ‘ठाकरे’.

बात करें कंगना की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ की तो यह फिल्म शुरुआत से ही विवादों में घिरी हुई है. यही नहीं फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी ठीक ठाक ही रहा है. फिल्म देखने के बाद कई लोगों का यह भी मानना है कि यह किरदार कंगना पर सूट नहीं कर रहा है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो फिल्म ने वीकेंड पर जोरदार कलेक्शन किया लेकिन रविवार को कलेक्शन में गिरावट आई. इस फिल्म की खास बात तो यह भी है कि इस फिल्म को कंगना के करियर की हाईएस्ट ओपनिंग वीकेंड फिल्म बताया जा रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, ‘यह फिल्म दिल्ली एनसीआर, यूपी, पंजाब और राजस्थान में अच्छा प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म ने शुक्रवार को 8.75 करोड़, शनिवार को 18.10 करोड़ और रविवार को 15.70 करोड़ का कलेक्शन किया. मतलब यह फिल्म अब तक कुल 42.55 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है.’

इसके बाद बारी आती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर ‘ठाकरे’ की तो फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़, दूसरे दिन 10 करोड़ और तीसरे दिन 6.90 करोड़ की कमाई की है. फिल्म की अब तक की कमाई 22.90 करोड़ रुपए हो चुकी है. फिल्म के कलेक्शन में रविवार को गिरावट देखी गई है.

इन दोनों फिल्मों के बाद अब बारी आती है विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी द सर्जिकल स्टाइक’ की तो इस फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पांस भी मिल रहा है. यह फिल्म अब तक 150 करोड़ की कमाई कर चुकी है. फिल्म को 42 करोड़ के बजट के साथ तैयार किया गया था.

यह फिल्म विक्की कौशल के करियर की एक और हिट फिल्म रही है.

Published by Chanchala Verma on 30 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles