अपने पहले मलयाली गाने पर दिलबर गर्ल नोरा फतेही ने किया बैली डांस, पहले भी दिखा चुकी हैं यह कमाल

Get Daily Updates In Email

पिछले साल 15 अगस्त को रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म का गाना ‘दिलबर’ साल 2018 के सबसे हिट गानो में से एक था. इस गाने में कनेडियन मॉडल-अभिनेत्री नोरा फतेही ने डांस किया था. उनका डांस दर्शकों को काफी पसंद भी आया था. इस गाने के बाद बैली डांसर नोरा फतेही के करियर में चार चांद लग गए हैं.

‘दिलबर’ गाने के बाद एक बार फिर से नोरा सुर्खियां बटोरते हुए दिख रही हैं. इस बार वे अपने एक डांस वीडियो को लेकर सामने आई हैं. नोरा ने अपना यह डांस वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. बता दें कि जिस गाने पर नोरा फतेही डांस कर ही हैं वह गाना मलयाली फिल्म ‘आयमकुलम कुचुन्नी’ (ayamkulam kochunni) का है. इस मलयाली सॉन्ग पर नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने गजब का डांस किया है.

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस मलयाली गाने को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है, मेरा पहला मलयाली गाना सुपरहिट फिल्म ‘आयमकुलम कुचुन्नी’ से. नोरा फतेही का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर बेहद वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स भी नोरा फतेही के इस डांस की तारीफ कर रहे हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि, नोरा फतेही अपने बेली डांस Belly Dance के लिए जानी जाती हैं. पिछले साल उन्होंने  ‘दिलबर’ गाने पर डांस कर लोगों का दिल जीत लिया था. इस मलयाली गाने में भी उन्होंने बेहद शानदार डांस किया है.

नोरा फतेही हार्डी संधू संग पंजाबी सॉन्ग ‘नाह’ कर चुकी हैं. नोरा खासतौर पर इंडो-कैनेडियन की मूल हैं. इन्होंने बॉलीवुड में फिल्म रोरः टाइगर्स ऑफ द सुंदरबंस से कदम रखा था. लेकिन असल पहचान इन्हें शो बिग बॉस  से मिली थीं.

ख़बरों की मानें तो सलमान खान की आगमी फिल्म ‘भारत’ में नोरा नजर आने वाली हैं. फिल्म में नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर के बीच एक कॉमिक सा रोमांटिक ट्रैक दिखाया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स ने नोरा और सुनील ग्रोवर के बीच रोमांटिक ट्रैक जोड़ा है. बता दें कि फिल्म ‘भारत’ इसी साल 5 जून को रिलीज होने वाली है.

Published by Lakhan Sen on 31 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles