एनटीआर की बायोपिक में विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर बेहद खुश हैं दंगल गर्ल सान्या

Get Daily Updates In Email

आमिर खान की फिल्म ‘दबंग’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली सान्या मल्होत्रा आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी हैं. इस फिल्म के बाद सान्या को ‘पटाखा’ और ‘बधाई हो’ फिल्म में देखा गया है. इन दोनों ही फिल्मों के लिए सान्या की खूब तारीफ़ की गई है. इन फिल्मों के बाद अब सान्या जल्द ही एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में वे विद्या बालन के साथ नजर आने वाली हैं.

विद्या बालन के साथ काम करने को लेकर सान्या मल्होत्रा बहुत खुश और एक्साइटेड हैं. विद्या बालन ने अपने फ़िल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. इन फिल्मों में साउथ एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की बायोपिक फिल्म ‘डर्टी पिक्चर’ का नाम भी शामिल है. इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला था. इस फिल्म के बाद अब विद्या बालन तेलुगू एक्टर और पॉलिटिशन नंदमुरी तारक रामा राव (एनटीआर) की पत्नी की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनका रोल मशहूर गणितज्ञ शकुंतला देवी का होगा.

रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में शकुंतला देवी की बेटी अनुपमा बनर्जी का किरदार सान्‍या मल्‍होत्रा निभाती नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की कहानी सान्या ने पढ़ी और उन्हें इस फिल्म की स्क्रिप्ट भी बहुत पसंद आई है. जिसके बाद अब वे भी फिल्म का हिस्सा बनने वाली हैं जिसके लिए वह बहुत खुश हैं. बता दें सान्या विद्या बालन की बहुत बड़ी फैन भी हैं.

बात करें शकुंतला देवी की तो उन्हें इंसानी कंप्यूटर कहा जाता है. उनका नाम साल 1982 में गिनिस बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हो चुका है. उनका जन्म बंगलुरु में हुआ था. उन्होंने कई किताबें भी लिखी हैं जिसमें गणित, पहेलियां और ज्योतिषशास्त्र पर आधारित कई किताबें शामिल हैं. उनकी नंबर याद रखने की क्षमता भी बहुत अच्छी है उनके पिता को उनकी इस क्षमता का ज्ञान उस समय हुआ जब शकुंतला की उम्र 3-4 साल थी.

आखिरी बार विद्या बालन को फिल्म ‘तुम्‍हारी सुलू’ में देखा गया था. यह फिल्म साल 2017 में रिलीज़ हुई थी. हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस कर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई थी.

Published by Chanchala Verma on 31 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles