कई एक्ट्रेसेस संग रिलेशन में रहने वाले सिद्धार्थ करीना को पत्नी और सैफ को बनाना चाहते हैं भाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा हाल ही में करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचे थे. सिद्धार्थ के साथ आदित्य रॉय कपूर भी इस शो का हिस्सा बने. हाल ही में शो का नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. प्रोमो में दिखाया गया है कि करण जौहर दोनों स्टार्स से रैपिड फायर राउंड खेलते नजर आए.

एपिसोड के एक राउंड के दौरान जब करण सिद्धार्थ से पूछते हैं कि वह किस ऐक्ट्रेस को अपनी वाइफ के रूप में देखना चाहते हैं. तो सिद्धार्थ करीना का नाम लेते हैं जिसे सुनकर करण हैरान रह जाते हैं. बता दें कि करीना न सिर्फ सैफ की वाइफ हैं बल्कि करण की गहरी दोस्त भी हैं. हालांकि सिद्धार्थ ने यह बात मज़ाक में ही कही थी. वहीं जब करण ने आगे पूछा कि किसे वह अपना भाई बनाना चाहते हैं तो उन्होंने सैफ का नाम लिया.

View this post on Instagram

#sidharthmalhotra #like #follow page

A post shared by All about Bollywood 😘😘😘😘😘 (@bollywood_heartbts_page) on

वैसे यह एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है और प्रोमो को देखकर उम्मीद लगाई जा रही है कि इसमें सिद्धार्थ और आदित्य कई सारे खुलासे करते नजर आएंगे. सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे उनकी पिछली रिलीज अय्यारी थी. मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कलेक्शन किया था. इससे पहले आई इत्तेफाक में भी उनके काम की तारीफ़ की गई थी.

View this post on Instagram

Dream team ✨

A post shared by Sidharth Malhotra Fan Page 🇹🇷 (@s1dharthlove) on

एक्टर की आने वाले फिल्मों की बात करें तो जबरिया जोड़ी और मरजावां उनकी आगामी फिल्में हैं. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने वरुण धवन के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से करियर शुरू किया था. सिद्धार्थ का नाम शुरू से ही हर किसी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा गया है. शुरुआत में उनका नाम अलिया के साथ भी जुड़ चुका है. जिसे लेकर मीडिया में काफी खबरें भी थीं. हालांकि फिलहाल दोनों अलग हो चुके हैं.

वहीं हाल ही में उनका नाम कियारा अडवाणी के साथ जोड़ा जा रहा है. दोनों करण जौहर की एक पार्टी में मिले थे जहां दोनों की दोस्‍ती की शुरूआत हुई थी. दोनों के अफेयर की चर्चा काफी तेज है लेकिन कियारा ने इस बात को केवल अफवाह बताई है.

Published by Yash Sharma on 31 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles