कुमार मंगलम रखते हैं बेटी के सोशल अकाउंट्स पर नजर, बिजनेसवुमन होने के साथ सिंगर भी हैं अनन्या

Get Daily Updates In Email

देश के मशहूर बिजनेसमैन और आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम की बेटी अनन्या बिड़ला एक सिंगर और म्यूजिशियन होने के साथ-साथ बिजनेस में भी काफी एक्टिव हैं. साथ ही साथ वह फैशन और सिंगिंग की दुनिया में भी काफी नाम कमा चुकी हैं. उनके फैन्स पूरी दुनियाभर में हैं. और वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं.

हाल ही में सिंगर-गीतकार अनन्या ने इंस्टाग्राम पर पिता के साथ तस्वीर पोस्ट की और अनन्या ने फोटो के कैप्शन पर लिखा है कि, मैं नहीं समझती कि वह मुझे कितनी गहराई से समझते हैं. लव यू सो मच पापा. आपने मेरे गाउन से अपने टाई को मैच करने की बेहतरीन कोशिश की और मुझे लगता है आप इसमें खरे उतरे हैं.

अनन्या बिड़ला ने अपने पिता को इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से मजाकिया अंदाज में कहा है कि पापा आप इस पोस्ट को अपने सीक्रेट अकाउंट से देख सकते हैं जो आपने मुझपर नजर रखने के लिए बनाया है. बता दें कि अनन्या बिड़ला का पहला गाना लिविन द लाइफ 2016 में आया था. इस गाने के बाद उन्हें यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया ने बतौर सिंगर साइन किया था. साथ ही लैक्मे फैशन वीक 2017 में अनन्या की परफॉर्मेंस काफी पसंद की गई थी. साथ ही साथ बता दें कि अनन्या ने बिना अपने पिता का सहारा लिए बिजनस वर्ल्ड में अपना अलग मुकाम बनाया है.

View this post on Instagram

Can’t get you off my mind #youmakemebetter

A post shared by Ananya (@ananya_birla) on

अनन्या ने माइक्रोफाइनेंस फर्म ‘स्वतंत्र प्राइवेट लिमिटेड’ कंपनी बनाई है, जो कि 2 राज्यों में फैली हुई है. यह फर्म ग्रामीण महिलाओं के लिए काम करती है. और इतना ही नहीं यह फर्म उन्होंने मात्र 17 साल की उम्र से ही शुरू कर दी थी. इसके साथ वह लग्जरी प्रोडक्ट की ई-कॉमर्स कंपनी क्यूरोकार्ट की फाउंडर और सीईओ भी हैं. अनन्या के सोशल मीडिया अकाउंट पर 3 लाख से ज्यादा फ़ॉलोवर्स हैं.

View this post on Instagram

Sneakers always 👟

A post shared by Ananya (@ananya_birla) on

अनन्‍या का फैशन सेंस गजब का है. वह फैशन और स्टाइल के मामले में बॉलीवुड हीरोइनों को भी मात देती हैं. अनन्या वोग और हेलो जैसी कई फैशन मैगजीन्स के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं. अनन्या कई फिल्मी पार्टियों में भी अक्सर दिखती रहती हैं.

Published by Yash Sharma on 31 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles