फैशन वीक में सारी लाइमलाइट रही तब्बू के नाम, 47 की उम्र में भी हैं बेहद खूबसूरत

Get Daily Updates In Email

मुंबई में लैक्मे फैशन वीक समर/रिसार्ट 2019 का हाल ही में शानदार तरीके से आगाज हो चुका है. फैशन वीक के पहले दिन बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने रैंप पर वॉक किया है. लैक्मे फैशन वीक में तब्बू से लेकर डायना पेंटी, करण जौहर और मंदिरा बेदी जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने रैंप पर वॉक किया है. लेकिन इन सभी में एक्ट्रेस तब्बू अपने लुक के चलते आकर्षण का केंद्र रही हैं.

जैसे ही 47 साल की तब्बू रैंप पर वॉक करने आईं वैसे ही दर्शकों ने तालियों से उनका स्वागत किया. हर कोई तब्बू की खूबसूरती देखकर हैरान था. बता दें कि तब्बू ने डिज़ाइनर गौरव गुप्ता के लिए रैंप वॉक किया था. ग्रे कलर के ऑफ शोल्डर गाऊन में तब्बू बिल्कुल परी की तरह लग रही थीं.

तब्बू के इस लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस भारतीय सिनेमा में 90 के दशक से काम कर रही हैं. तब्बू की फोटो उनके फैन्स को सोशल मीडिया पर बेहद पसंद आ रही हैं. सामने आई तब्बू की फोटो देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि उनकी उम्र 47 साल की है.

तब्बू के अलावा इस फैशन वीक में बॉलीवुड एक्ट्रेस डायना पेंटी ने भी शिरकत की. इस दौरान डायना पेंटी भी बेहद खूबसूरत लुक में नजर आई थीं.

फिल्म मेकर करण जौहर ने भी फैशन वीक रैंप पर वॉक की. करण जौहर ने रेड एंड ब्लेक एंब्राइड्री बेस्ड जैकेट में रैंप पर वॉक की.

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में शुमार रहने वाली मंदिरा बेदी भी इस शो में नजर आई थीं. इस दौरान मंदिरा काफी स्टाइलिश लुक में नजर आईं.

View this post on Instagram

Super Sexy #MandiraBedi at Lakme fashion week 2019

A post shared by Fashionglimps (@fashionglimps) on

जानकारी के लिए आपको बता दें कि लैक्मे फैशन वीक समर/रिसार्ट 2019 3 फरवरी तक चलेगा. इस दौरान कई बॉलीवुड हस्तियां रैंप पर वॉक करती नजर आएंगी.

Published by Lakhan Sen on 31 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles