भाई के बाद सेरोगेसी के जरिए मां बनीं टीवी क्वीन एकता कपूर, सोशल साइट्स पर मिल रही बधाइयां

Get Daily Updates In Email

इंडस्ट्री में अब तक कई स्टार्स सेरोगेसी की मदद से माता-पिता बने हैं लेकिन इसी बीच इंडस्ट्री में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो कि सेरोगेसी की मदद से सिंगल पैरेंट बने हैं. ऐसे स्टार्स में तुषार कपूर और करण जौहर का नाम शामिल है. ये दोनों अकेले ही अपने बच्चों का पालन पोषण कर रहे हैं और उन्हें पिता के साथ ही मां का प्यार भी दे रहे हैं. इन स्टार्स के बाद अब बड़े और छोटे पर्दे की एक चर्चित शख्स भी सेरोगेसी की मदद से सिंगल मदर बनी हैं और इन शख्स का नाम है एकता कपूर.

जी हां, भाई तुषार के बाद अब एकता कपूर भी सेरोगेसी के जरिए बेटे की मां बनी हैं. एकता कपूर के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ है. जैसे ही एकता कपूर के मां बनने की खबर सोशल साइट्स पर वायरल हो रही है. उनके चाहने वाले लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. ख़बरों की मानें तो बहुत जल्द एकता अपने बेटे को घर लेकर आने वाली हैं.

View this post on Instagram

A dash of red in all d white @visitqatar

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

बताते चलें कि कई मौकों पर एकता कपूर यह बयान दे चुकी हैं कि वह शादी नहीं करना चाहती हैं. लेकिन जब भाई तुषार के घर बेटे लक्ष्य का जन्म हुआ तब उन्होंने मां बनने की इच्छा जताई थी जो कि अब उन्होंने पूरी भी की है. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वह जब जिम्मेदारी उठाने लायक हो जाएंगी तब मां बनना चाहेंगी.

View this post on Instagram

Baby n boo(boooaaaa)

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on

यह भी बता दें कि एकता कपूर अपने भतीजे लक्ष्य कपूर के काफी करीब हैं. उनका इंस्टाग्राम अकाउंट लक्ष्य के फोटोज से भरा हुआ है. बता दें तुषार के बेटे लक्ष्य का जन्म जून साल 2016 में सेरोगेसी के जरिए  हुआ था. लक्ष्य अपने पापा तुषार के साथ ही अपने दादा जितेंद्र के भी लाड़ले हैं.

वहीं बात करें इंडस्ट्री के एक और सिंगल पैरेंट करण जौहर कि तो वे फ़रवरी 2017 में जुड़वाँ बच्चों के पिता बने हैं. अपने बच्चों का नाम करण ने यश और रूही रखा है. करण भी बहुत अच्छे तरीके से अपने दोनों बच्चों की देखभाल करते हैं. यही नहीं वे आए दिन इन दोनों के फोटोज और वीडियोज भी शेयर करते रहते हैं.

इनके बाद अब दर्शक एकता कपूर के बेटे का फोटो देखने के लिए बेसब्र हैं.

Published by Chanchala Verma on 31 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles