लॉन्च हुआ सबसे सस्ता एंड्राइड स्मार्ट टीवी, महज 4999 रुपए में आप भी ला सकते हैं अपने घर

Get Daily Updates In Email

मेक इन इंडिया और स्टार्टअप इंडिया के तहत देश की एक टेक कंपनी ने सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है. सैमी इन्फ़ोर्मटिक नाम की कम्पनी ने भारतीय बाजार में बेहद सस्ता स्मार्ट एंड्राइड एलईडी टीवी लॉन्च किया है. जिसकी कीमत महज 4,999 रुपए है. मेक इन इंडिया और स्टार्टअप इंडिया के तहत लॉन्च किए गए इस टीवी के ज्यादातर पार्ट्स भारत में ही बनाए गए हैं.

View this post on Instagram

—} मेक इन इंडिया और स्टार्टअप इंडिया के तहत देश की एक कंपनी ने दुनिया का सबसे सस्ता एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। इस टीवी की कीमत मात्र 5 हजार रुपए रखी गई है। इस टीवी में वे सभी फीचर होंगे, जो किसी महंगे स्मार्ट टीवी में मिलते हैं। साथ ही इस टीवी में स्क्रीन मिरर और इनबिल्ट वाई-फाई जैसे खास फीचर भी होंगे। ◆ कीमत मात्र 4,999 रुपए ◆ Samy Android TV ◆ सैमी इनफॉर्मेटिक्स ने दुनिया का सबसे सस्ता स्मार्ट एलईडी टीवी लॉन्च किया है, जिसकी कीमत मात्र 4,999 रुपए रखी गई है। इस टीवी में कंपनी ने एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया है, जो ज्यादातर स्मार्ट टीवी में आता है। 32 इंच वाले इस सस्ते स्मार्ट टीवी को देश में बनाया जाएगा। इस टीवी में कंपनी 3 साल की वारंटी भी दे रही है। ◆ 4.4 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम ◆ Samy Android TV Back panel ◆ इस टीवी में कंपनी 10 वॉट के स्पीकर्स के साथ सैमसंग और एलजी के पैनल दे रही है। टीवी में 4.4 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। टीवी में फेसबुक, यूट्यूब जैसी एप्स पहले से ही इंस्टॉल्ड होंगी, साथ ही अलग से एप इंस्टॉल करने का भी ऑप्शन होगा। टीवी में 4 जीबी की रैम और 512 एमबी की स्टोरेज दी गई है। टीवी के साथ कंपनी ऑन साइट वारंटी और ऑनसाइट सर्विस भी देगी। ◆ सैमी एप पर होगी बिक्री ◆ Samy Android TV Back panel ◆ सैमी इनफॉर्मेटिक्स के निदेशक अविनाश मेहता ने बताया कि टीवी में वाइ-फाई हॉटस्पॉट के साथ साउंड ब्लास्टर फीचर भी देगी। उन्होंने बताया कि इस टेनोलॉजी से साउंड क्वॉलिटी इंप्रूव होती है। टीवी में 2 एचडीएमआई पोर्ट और दो यूएसबी पोर्ट भी दिए गए हैं। उन्होंने बताया कि इस टीवी में गेम का आनंद भी लिया जा सकता है। उन्होंने बताया कि इस टीवी को गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद सैमी एप को डाउनलोड करके खरीदा जा सकता है। • • • • • #viral #viralsach2 #makeinindia #startup #india #jio #android #tv #smarttv #television #smart #android18 #androidgames #facebook #youtube #soundcloud #sound #sounds #hifi #wifi #hotspot #2019 #2020 #mobile #google #googlepixel #googlemaps #googlepixel2 #movie #starplus

A post shared by Viral Sach 2.0 (@viralsach2.0) on

लॉन्च इवेंट में सैमी के डायरेक्टर अविनाश मेहता ने बताया कि, ‘हमने इस एंड्राइड स्मार्ट टीवी को ‘वॉच इवरिथिंग इन एचडी’ जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च किया है. इसके स्क्रीन का रेजॉलूशन 768 पिक्सल है जिससे स्क्रीन पर इमेज काफी स्पष्ट और हाई क्वॉलिटी की नजर आएगी. इस टीवी पर आप मूवी, टीवी शोज देखने से लेकर वेबपेज ब्राउजिंग और ऐंड्रॉयड गेम खेलने जैसे कई काम कर सकेंगे.’

View this post on Instagram

Grab it…. Not a CHINESE LED

A post shared by samy (@samyinformatics11) on

एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम, स्क्रीन मिरर, इनबिल्ट वाई-फाई, साउंड ब्लास्टर जैसे कई खास फीचर से लैस इस टीवी में ग्राहकों को 3 साल की गारंटी भी मिलेगी. इसमें 4 GB की रैम और 512 MB की स्टोरेज भी दी गई है. इसके अलावा टीवी में 2 यूएसबी पोर्ट, दो एचडीएमआई पोर्ट और वीजीए पोर्ट भी दिए गए हैं. इस टीवी में कंपनी स्पीकर्स के साथ सैमसंग और एलजी के पैनल दे रही है. टीवी में 4.4 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है. स्मार्ट टीवी में एसआरएस डॉल्बी डिजिटल और 5 बैंड इक्वलाइज़र के साथ दो 10W स्पीकर दिए गए हैं.

View this post on Instagram

2nd anniversary offer#SAMY..

A post shared by samy (@samyinformatics11) on

वैसे तो टीवी में पहले से ही फेसबुक, यूट्यूब जैसे ऐप इंस्टॉल्ड है लेकिन फिर भी अगर यूज़र्स चाहें तो अलग से अपने पसंद के ऐप इंस्टॉल कर सकते हैं. खास बात यह है कि इस टीवी को आप बिना आधार कार्ड के नहीं खरीद सकते हैं और इसे खरीदने के लिए आपको ऐप डाउनलोड करना होगा. यह केवल ऑनलाइन उपलब्ध होगा जिसके लिए कैश ऑन डिलिवरी किया जा सकेगा. इस टीवी को गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद सैमी एप को डाउनलोड करके खरीदा जा सकता है. सबसे पहले ऐप को डाउनलोड करना होगा और अपना आधार कार्ड नंबर को वेरिफाइड करना होगा.

Published by Yash Sharma on 31 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles