शादी की बात पर जूही चावला ने की कपिल की खिंचाई, बताया कॉमेडियन पर चल चुका है गिन्नी इफ़ेक्ट

Get Daily Updates In Email

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में बीते रविवार फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की स्टारकास्ट पहुंची थी. जिसमे अनिल कपूर, सोनम, जूही चावला और राजकुमार ने जमकर मस्ती की. वहीं कपिल के मस्ती भरे अंदाज़ को दर्शकों ने काफी एन्जॉय भी किया. इस दौरान एक्ट्रेस जूही ने कपिल के बारे में कई खुलासे भी किए जिसके चलते दर्शकों का खूब मनोरंजन भी हुआ.

दरअसल जूही ने बताया कि पहले भी मैं कप‍िल के शो पर कई बार आई हूं. पहले के शो की शूट‍िंग रात 10 बजे शुरू होकर रात 2 से 3 तक चलती थी. लेकिन इस बार शाम 7 बजे से ही क्रू मेम्बर शूटिंग के लिए जल्दी करने लगे. जूही ने कहा कि, ‘जब मैंने टीम से कहा कि अभी तो शो शुरू नहीं होगा कप‍िल तो पहुंचे भी नहीं होंगे. इस पर जवाब मिला कि मैडम वह 7 बजे आते हैं क्योंकि उन्हें 10 बजे घर जाना होता है. जूही ने कहा यह सब शादी के बाद ग‍िन्नी इफेक्ट है. जो आप सुधर गए हैं.’

जूही की यह बात सुन ऑडियंस की हंसी नहीं रुक पाई. वहीं शो में और भी कई खुलासे हुए. सभी स्टार्स ने शादी को लेकर कपिल की खूब खिंचाई की. शो में जब जूही चावला की एंट्री हुई तो कपिल अपनी शिकायत लेकर बैठ गए. वहीं सोनम ने शो के दौरान अपने पापा के बारे में कई बातें बताई. सभी स्टार्स ने कपिल के साथ खूब मस्ती मजाक किया.

दूसरी तरफ जूही से कपिल ने रिसेप्शन में ना आने की शिकायत की थी. जूही ने कहा कि वह पार्टी में आना चाहती थीं लेकिन किसी खास वजह के चलते वह नहीं आ सकीं. बाद में जूही ने कपिल से अपने दिए हुए गिफ्ट के बारे में पूछा तब कपिल ने बताया कि शादी में उन्हें जूही चावला ने उनकी और गिन्नी की एक खूबसूरत तस्वीर गिफ्ट की थी. कपिल ने आगे बताया कि उन्होंने उस तस्वीर को अपने बेडरूम में लगा रखा है.

Published by Yash Sharma on 31 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles