शुरू हो चुकी हैं श्लोका मेहता की शादी की तैयारियां, शानदार होगी अंबानी परिवार की यह शादी

Get Daily Updates In Email

अंबानी परिवार की बेटी ईशा अंबानी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं. ईशा अंबानी की शादी बिज़नेसमैन आनंद पीरामल के साथ हुई है. इन दोनों की सगाई से लेकर शादी तक की सारी फोटोज सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुई थीं. यही नहीं ईशा और आनंद की शादी का इनविटेशन कार्ड भी सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुआ था. ईशा और आनंद की सगाई इटली में बहुत ही शानदार तरीके से आयोजित की गई थी. जिसके बाद दोनों की ग्रैंड वेडिंग मुंबई में मुकेश अंबानी के घर पर ही हुई थी. यह शादी साल की सबसे बड़ी और चर्चित शादियों में से एक रही है.

इस शादी के बाद अब अंबानी परिवार एक और शादी की तैयारी में जुट गया है. जी हां, बेटी की शादी के बाद अब मुकेश अंबानीके बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. बता दें ईशा और आनंद की सगाई से पहले आकाश और श्लोका मेहता की सगाई हुई थी. लेकिन अब ईशा और आनंद की शादी के बाद आकाश और श्लोका शादी की होगी. बेशक यह शादी भी काफी शानदार होने वाली है और आकाश अंबानी की मंगेतर श्लोका मेहता ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी है. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें श्लोका एक शो रूम से बाहर आते हुए नजर आ रही हैं.

बता दें जिस शोरूम से श्लोका बाहर आती हुई नजर आ रही हैं. वह मुंबई के बांद्रा इलाके का है. रिपोर्ट्स की मानें तो श्लोका और आकाश मार्च के महीने में शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इस वीडियो में श्लोका पिंक कलर का वनपीस ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

बताते चलें श्लोका मेहता हिरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी हैं. आकाश और श्लोका की सगाई 30 जून को एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी. जिसके बाद सभी लोगों के लिए इंगेजमेंट पार्टी का आयोजन किया गया था. जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के साथ ही बिज़नेस फील्ड से जुड़े कई लोग भी मौजूद थे. जिसके बाद अब देखना यह है कि ईशा और आनंद के बाद आकाश और श्लोका की शादी कितनी शानदार होगी.

Published by Chanchala Verma on 31 Jan 2019

Related Articles

Latest Articles