अक्षय कुमार ने सोनम की फिल्म देखने के बाद बांधे तारीफों के पूल, मूवी को बताया सबसे बेहतरीन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा आज रिलीज़ हो चुकी है. जिसमें उनके साथ राजकुमार राव, जूही चावला, और उनके पिता अनिल कपूर भी हैं. फिल्म की कल स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जिसमें बॉलीवुड जगत के कई दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की थी.

वहीं इसकी स्क्रीनिंग में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ नजर आए. फिल्‍म में सभी स्टार्स की परफॉर्मेंस देख अक्षय काफी इम्‍प्रेस हुए. उन्‍होंने स्‍क्रीनिंग के बाद ट्विटर पर फिल्‍म का रिव्‍यू भी दिया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘हमने एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा देखी. एक शब्‍द में कहूं तो यह बेहतरीन है. अनिल, सोनम और जूही ने गजब की परफॉर्मेंस दी है और राजकुमार राव, क्‍या रोल किया है आपने. इस फिल्‍म को आप भी देखिए मुझे पसंद आई.’

फ़िल्म देखने के बाद अक्षय कुमार ने जमकर इस फ़िल्म और सोनम कपूर की तारीफ की है. अक्षय पर इस फ़िल्म का जादू जबरदस्त चढ़ा है कि वह इस फ़िल्म की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं. अक्षय के मुताबिक यह एक खूबसूरत फ़िल्म है और ऐसे महत्वपूर्ण विषय पर एक शानदार फ़िल्म बनाने की वह जमकर सराहना कर रहे हैं.

सोनम कपूर की बहन और नवोदित अभिनेत्री जाह्नवी कपूर भी एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा देखने पहुंचीं. उनके अलावा अनिल कपूर, जूही चावला, विधु विनोद चोपड़ा, स्वरा भास्कर आदि भी स्क्रीनिंग के दौरान मौजूद रहे. इस मौके पर सोनम कपूर अपने पति आनंद आहूजा के साथ कैमरे में कैद हुईं. दोनों इस दौरान बेहद खुश नज़र आ रहे थे.

फिल्म की अक्षय द्वारा प्रशंसा किए जाने पर अनिल कपूर ने उनका शुक्रिया अदा किया. उन्होंने टि्वटर पर लिखा कि लव और सपोर्ट के लिए अक्षय कुमार का शुक्रिया. हम आप सबके साथ इस लव स्टोरी को शेयर करने के लिए उत्साहित हैं. हमारे के लिए पॉजीटिव फीडबैक मायने रखता है. अक्षय कुमार की इस प्रतिक्रिया के बाद फ़िल्म को लेकर लोगों की दिलचस्पी काफी बढ़ गयी है. बता दें कि अक्षय कुमार और सोनम कपूर पिछले साल पैडमैन में साथ नज़र आ चुके हैं.

Published by Yash Sharma on 01 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles