मास्को एयरपोर्ट पर करणवीर को मिली सुषमा स्वराज की मदद, सोशल मीडिया पर किया शुक्रिया अदा

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 12’ के एक्स कंटेस्टेंट और टेलीविजन के मशहूर एक्टर करणवीर बोहरा इन दिनों मास्को में मैक्कोफी बॉलीवुड फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने गए हैं. जहां मास्को के एअरपोर्ट पर उन्हें मुसीबत का सामना करना पड़ा था. हालांकि बाद में वो विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की मदद से इस परेशानी से बाहर भी निकल गए.

View this post on Instagram

I'm so so so thankful to the #indianembassymoscow @sushmaswarajofficial ji #indianembassy for helping me get a temproray passport here in #russiamoscow a special mention to #indianambassadormoscow @naiefmemon #MrDBvenkateshverma @indianfilmsrussia @rgstudios.in for taking care of this. lots of love to #thahseennazim @chintanpavlankar @rahulloomba @afrozshah_ #tabrezkhan #artur #karen #myfamily all my #industryfriends #kvbarmy and people who stood by me thru this 9 hour ordeal. im here in moscow and gonna live every minute of it… #allswellthatendswell #omnamoshivaya

A post shared by करणवीर बोहरा (@karanvirbohra) on

दरअसल करणवीर को मॉस्को एयरपोर्ट पर रोक दिया गया था. इस बात की जानकारी खुद करणवीर ने ट्वीट करके दी थी. करणवीर के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर मानों ट्वीट की बौछार सी हो गई. करणवीर की इस परेशानी को देखकर टेलीविजन के सभी सेलिब्रिटी सामने आए और मदद की गुहार लगाने लगे. बाद में करणवीर की मदद भारतीय दूतावास और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने की.

टीवी कलाकार करणवीर बोहरा उनके क्षतिग्रस्त पासपोर्ट के साथ रशिया की यात्रा पर थे. यहां पर उन्हें मास्को एयरपोर्ट पर रोक लिया गया. इतना ही नहीं वहां के सुरक्षाकर्मी उन्हें भारत वापस भेजने की भी तैयारी कर रहे थे. जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और अन्य अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई थी.

करणवीर बोहर की इस गुजारिश के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उनकी मदद की. उन्होंने रशिया के मास्को शहर में स्थित भारत के राजनयिकों को आदेश जारी किए और उन्हें तुरंत एक अस्थाई पासपोर्ट और वीजा जारी करने के लिए कहा. इसके बाद करणवीर ने ट्वीट पर बताया कि उनकी समस्या का समाधान हो गया है.

करणवीर ने ट्वीट कर सभी का शुक्रिया भी किया. उन्होंने लिखा कि, ‘मेरे पास आप लोगों का शुक्रिया करने के लिए शब्द नहीं है. फिलहाल मुझे अस्थायी वीजा और पासपोर्ट मिल गया है. मैं इतना जानता हूं कि जब भी हम भारतीय लोग बाहर ट्रेवल करते हैं तो सुरक्षित हाथों में होते हैं. सुषमा स्वराज जी और भारतीय दूतावास का शुक्रिया.’ इतना ही नहीं करणवीर के सपोर्ट के लिए टीवी के कई कलाकार भी आगे आए थे. हितेन, दिव्यंका और हिना खान ने भी ट्विट कर करणवीर की मदद करने की गुहार लगाई थी.

Published by Yash Sharma on 01 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles