शादी के बाद दीपिका को मिली नई जिम्मेदारी, किरण राव के बाद बनीं MAMI की चेयरपर्सन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा दीपिका पादुकोण काफी समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. साथ ही काफी समय से दीपिका को फिल्मों में नहीं देखा है. उनकी लास्ट फिल्म पद्मवात में उनके किरदार की सभी ने तारीफ़ की थी. जिसके बाद अब वह अपनी फिल्म ‘छपाक’ को लेकर बिजी हैं. इस बीच खबर है कि दीपिका को मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (मामी) का चेयरपर्सन चुना गया है.

बता दें कि यह पब्लिक ट्रस्ट हर साल देश में प्रतिष्ठित मुंबई फिल्म फेस्टिवल का आयोजन करवाता है. पहले इस पद पर आमिर खान की पत्नी किरण राव थीं. मामी की चेयरपर्सन बनने पर एक इंटरव्यू में दीपिका पादुकोण ने बताया कि, ‘एक बहुत बड़ी जिम्‍मेदारी मिलने के साथ-साथ यह मेरे लिए गौरव की बात है. बता दूं कि मैं मामी के विजन पर बहुत भरोसा करती हूं और भारत जैसे सिनेप्रेमी देश में एक ऐसा समूह बनाने की कोशिश रहेगी जो फिल्‍म जगत के लिए एक भेंट होगी.’

वहीं मामी की पूर्व चेयरपर्सन किरण राव ने दीपिका को ए‍क नयी जिम्‍मेदारी मिलने पर शुभकामनाएं दी हैं. उन्‍होंने कहा कि वह समय-समय पर दीपिका पादुकोण की मदद भी करेंगी. उन्‍होंने कहा, ‘यह मेरा सौभाग्‍य रहा कि मैंने मामी की कोर टीम से जुड़कर इसमें योगदान दिया और चार सालों तक इस पर पर रहने के लिए मैं मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को चेयरपर्सन नियुक्‍त होने पर स्‍वागत करती हूं.’

मामी की बोर्ड ऑफ ट्रस्टी और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा के मुताबिक वह दीपिका के चेयरपर्सन बनने से काफ़ी उत्साहित हैं और उम्मीद है कि वो सिनेमा के इस उत्सव को नई ऊंचाइयों तक ले जाएगी. बता दें मामी बोर्ड में नीता अंबानी, करण जौहर, ईशा अंबानी, रोहन सिप्पी, ज़ोया अख्तर, विक्रमादित्य मोटवाने, विशाल भारद्वाज, अनुपमा चोपड़ा, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कबीर खान भी हैं.

View this post on Instagram

🗽

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका अब एक्टर के साथ प्रोडूसर भी हो गई हैं और जल्द ही मेघना गुलज़ार की फिल्म छपाक के लिए शूटिंग शुरू करेंगी. मामी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल इस साल 17 से 24 अक्टूबर तक होगा.

Published by Yash Sharma on 01 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles