4 साल के बेटे के लिए गाउन पहन परी बनकर नाचे डेक्सटर, बने द फादर ऑफ द ईयर

Get Daily Updates In Email

पिता और बेटे के बीच का रिलेशन कुछ अलग ही होता है. एक तरह जहां प्यार होता है, सम्मान होता है तो कहीं न कहीं बेटों को अपने पिता से डर भी लगता है. लेकिन सभी पिता अपने बेटों के सुपरहीरो होते हैं. वे बड़े होकर अपने पिता की तरह ही बनना चाहते हैं. बचपन से सभी पिता अपने बच्चों की हर छोटी से छोटी ख्वाइश पूरी करने की कोशिश करते हैं. कई बार वे अपने बच्चों को पसंदीदा चीज़ दिलाकर उनकी जिद पूरी करते हैं तो कभी उनके साथ खुद घोड़ा बनकर खेलने लगते हैं.

यहां हम आपको एक पिता और बेटे की एक ऐसी ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें पिता का अपने बेटे के लिए प्यार साफ़ नजर आ रहा है. वीडियो में डेक्सटर नाम का एक शख्स अपने 4 साल के बेटे के साथ ब्लू गाउन पहनकर डांस कर रहा है. इस वीडियो की खास बात यह है कि पिता और बेटे की यह जोड़ी वीडियो में परी बनकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने की एक वजह यह भी है कि इस वीडियो को अमेरिकन एक्ट्रेस क्रिस्टन बेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

View this post on Instagram

mom is gone, no stress💞 #Dad&Son

A post shared by Ørjan Burøe (@orjanburoe) on

बताते चलें वीडियो में ये दोनों फ्रोज़न (Frozen) फिल्म की परी बनते हैं. जो कि अपने किंगडम को दुश्मनों से बचाती है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा कि ये अपने बच्चों को समझाना जरूरी है कि वो जो चाहे कर सकते हैं. इससे जल्द ही आप भविष्य में बदलाव देखेंगे.

यह वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है. यही नहीं इस वीडियो को दर्शक बहुत पसंद भी कर रहे हैं. वीडियो में डेक्सटर अपने बेटे को देखकर डांस कर रहे हैं. दोनों ने ब्लू कलर का ड्रेस पहना हुआ है. बेशक किसी भी आदमी के लिए इस तरह गाउन पहनकर डांस करना बहुत अजीब बात है लेकिन डेक्सटर ने इस बात को नजरअंदाज करते हुए अपने बेटे के लिए यह डांस किया जो कि लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है.

इस वीडियो को देखकर लोग सोशल साइट्स पर डेक्सटर की खूब तारीफ भी कर रहे हैं. एक शख्स ने वीडियो को देखकर डेक्सटर को देखकर ‘द फादर ऑफ द ईयर’ तक बना दिया.

Published by Chanchala Verma on 01 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles