अक्षय से शादी से पहले ट्विंकल ने किया था पेपर वर्क, बनाया था फायदे और नुकसान का चार्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के ए-लिस्ट कपल में शुमार हैं. साल 2001 में दोनों ने शादी की थी. इस कपल की शादी हुए करीब-करीब 18 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है. लेकिन दोनों के बीच अभी भी प्यार बरकार है. चौंकाने वाली बात तो यह है कि इस शादी के लिए हां करने से पहले ट्विंकल ने पेपर वर्क भी खूब किया था. सुनकर आपको भले ही यकीन नहीं हो रहा हो लेकिन यह बात बिल्कुल सच है.

दरअसल अक्षय को हां करने से पहले ट्विंकल ने दो चार्ट तैयार किए थे. जिसमें से पहला चार्ट अक्की के हेल्दी जीन्स से जुड़ा था, वहीं दूसरा चार्ट उनसे शादी के फायदे व नुकसान से जुड़ा था. इस बात का खुलासा ट्विंकल ने करण जौहर के ‘शो काफी विथ करण’ में भी किया था.

दरअसल ट्विंकल का मनाना था कि लोग शादी बच्चों के लिए करते हैं, इसलिए ट्विंकल जानना चाहती थीं कि अक्षय की फैमिली में कोई आनुवांशिक हेल्थ प्रॉब्लम तो नहीं. ट्विंकल के दूसरे चार्ट में (शादी के फायदे व नुकसान) की बात लिखी हुई थी. इस चार्ट में ट्विंकल ने शादी के सारे फायदे एक साइड रखे और सारे नुकसान को दूसरी साइड रखा. ट्विंकल के अनुसार इस शादी के 8 फायदे थे और इस शादी के दो नुकसान थे. जो आज भी नही बदले हैं.

बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की शादी साल 2001 में 17 जनवरी को हुई थी. दोनों के बेटा आरव और बेटी नितारा हैं. अक्षय और ट्विंकल ने कुछ फ़िल्मों में साथ काम किया है. शादी के बाद ट्विंकल ने फ़िल्मों में काम करना बंद कर दिया. मगर बतौर राइटर ट्विंकल काफ़ी लोकप्रिय हैं.

अक्षय भी अपनी वाइफ ट्विकंल खन्ना को रानी की तरह रखते हैं. अक्षय ने हाल ही में करण जौहर के टॉक शो में खुलासा किया था कि वह शूटिंग के दौैरान ट्विकंल खन्ना का कॉल अटैंड करना कभी नहीं भूलते हैं. इस बात से बिलकुल साफ होता है कि अक्षय अपनी वाइफ ट्विकंल का कितना ध्यान रखते हैं. अक्षय और ट्विकंल आए दिन छुट्टी मानाने विदेश जाते रहते हैं.

Published by Lakhan Sen on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles