विदाई पर माता-पिता को रोता देख रो दी थीं ईशा अंबानी, शादी के लिए मानती हैं दोनों को शुक्रगुजार

Get Daily Updates In Email

देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अम्बानी की बेटी ईशा अम्बानी की शादी बड़ी ही धूमधाम से हुई थी. जिनकी कुछ रस्में उदयपुर में हुई थीं. उसके बाद शादी मुंबई स्थित एन्टेलिया में हुई थी. पिछले साल दिसम्बर में हुई इस शादी की चर्चा देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जमकर हुई थी. उदयपुर में हुए प्री-वेडिंग फंक्शन और उसके बाद उनकी ग्रैंड शादी की चर्चाएं देश और दुनिया की हेडलाइन बनी थी. दोनों ने पिछले साल 12 दिसम्बर को ही मुंबई में शादी की थी. जबकि इसे प्री फंक्शन उदयपुर में किए गए थे.

हाल ही में ईशा अंबानी ने एक फेमस मैग्जीन को इंटरव्यू दिया है. जिसमें ईशा ने अपनी शादी और विदाई से जुड़े कई राज खोले. ईशा अंबानी ने अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उनके पिता मुकेश अंबानी और मां नीता अंबानी ने शादी के लिए बहुत सारी तैयारी की थी. जिसके लिए वह उनकी शुक्रगुजार हैं. ईशा अंबानी ने आगे कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि उनकी शादी इस तरह से होगी.

आगे बताते हुए ईशा कहती हैं कि, ‘मेरी मां एक सीईओ बन गई थीं. इसके साथ ही मैं चेयरपर्सन की तरह थी. मैंने कभी सपने में नही सोचा था कि मैं ऐसी शादी करूंगी. भगवान की कृपा से मेरी सोच से भी बेहतर शादी हुई है.’ ईशा ने आगे बताया कि, ‘शादी के समय मेरे आस-पास के लोग काफी इमोशनल थे. सभी रो रहे थे तो मुझे भी रोना आ गया स्पेशली जब मैंने अपने माता-पिता को रोते देखा. मुझे मेरे ऊपर पीर प्रेशर लग रहा था जब सभी मेरे आस-पास के लोग रो रहे थे.’

बता दें शादी के एक महीने बाद ईशा अंबानी पीरामल के नए फोटोशूट की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वोग फैशन मैगजीन के कवर पेज पर नजर आ रही ईशा अंबानी पीरामल ने शादी के बाद अपना पहला इंटरव्यू भी दिया था. जिसमें उनके काम और शादी के बाद की बदली लाइफ के अलावा उन्होंने इस इंटरव्यू में कई बातें की हैं.

Published by Yash Sharma on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles