आलिया ने गौरी खान से डिजाइन करवाई अपनी न्यू वैनिटी वैन, इंस्टा पर शेयर किए खूबसूरत पिक्स

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी आलिया भट्ट किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अभी हाल ही में वे अपने नए बंगले की वजह से सुर्ख़ियों में बनी थीं. अब आलिया अपनी वैनिटी वैन की वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल हाल ही में आलिया ने अपने लिए ब्रैंड न्यू वैनिटी वैन खरीदी है जिसे शाहरुख खान की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान के द्वारा डिजाइन किया गया है.

इस न्यू वैनिटी वैन की फोटोज आलिया ने अपने Instagram अकाउंट से भी शेयर की हैं. फोटो के कैप्शन में गौरी खान को क्रेडिट देते हुए आलिया ने लिखा हैं, ‘moving home’. आलिया ने जो फोटो शेयर की है उसमें आप देख सकते हैं कि, वैनिटी वैन की वॉल पर बुक्स की पेंटिंग और विंटेज लैंप से उन्होंने अपने वैनिटी को डेकोरेट करवाया है. इसके अलावा आलिया ने इस वैन में काफी लाइटिंग भी लगवाई हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले भी आलिया ने मुंबई के जूही इलाके में एक नया अपार्टमेंट ख़रीदा था. इस अपार्टमेंट की असल कीमत 7.86 करोड़ रुपए थी. लेकिन आलिया ने इस अपार्टमेंट को 13 करोड़ रुपए में ख़रीदा था. इसके बाद मीडिया में ख़बरें आई थीं कि, आलिया इस घर को खरीदने के बाद ठग गई हैं.

View this post on Instagram

gully girl 🧚‍♀️

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

हालांकि इस नए घर से पहले भी आलिया के पास जुहू में ही दो घर और भी हैं. आलिया भट्ट के इन घरों की कीमत भी करोड़ों रुपए में है. आलिया के एक घर की कीमत 5.16 करोड़ है. जबकि दूसरे घर की कीमत 3.83 करोड़ रुपए है.

वहीं हम बात करें आलिया के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही फिल्म ‘गली बॉय’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी अहम किरदार में होंगे. यह फिल्म इसी महीने की 14 फरवरी तारीख को रिलीज होगी.

View this post on Instagram

🐒

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं. अब दर्शकों को फिल्म का इंतजार है. इस फिल्म के बाद आलिया अपने कथित बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं. फिल्म इसी साल दिसम्बर में रिलीज होगी. बता दें कि आलिया आखरी बार फिल्म ‘राजी’ में नजर आई थीं. उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के रिकॉर्ड तोड़े थे.

Published by Lakhan Sen on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles