आसिफ शेख और रोनित रॉय समेत टीवी के वे दिग्गज कलाकार जो बड़े पर्दे पर साबित हुए फ्लॉप

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार्स अपनी किस्मत आजमाने आते हैं. जिनमे से कुछ ही सफल हो पाते है. ऐसे में कुछ या तो फिल्मो का सहारा छोड़ देते या फिर छोटे पर्दे की तरफ अपना करियर बनाते हैं. आइये जानते हैं ऐसे ही कुछ एक्टर्स के बारे में जिन्होंने बॉलीवुड में नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है.

1. एजाज़ खान

एजाज़ खान टीवी इंडस्ट्री का नामी चेहरा हैं. उन्हें बिग बॉस के जरिए काफी पहचान मिली थी. टीवी शोज में वह ‘रहे तेरा आशीर्वाद’ और ‘कहानी हमारे महाभारत की’ में भी अपने अभिनय को साबित कर चुके हैं. इतना ही नहीं एजाज फिल्म ‘रक्त चरित्र’ और ‘अल्लाह के बंदे’ जैसी फिल्मों में दिखाई दे चुके हैं. एजाज ने बड़े परदे पर चमकने के लिए खूब मेहनत की थी. लेकिन आखिर सफलता उन्हें छोटे परदे पर ही मिली.

2. आदित्य नारायण

मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य ने शाहरुख़ के साथ फिल्म परदेश में बाल कलाकार काम किया था. इसके बाद उन्हें फिल्म शापित में लीड एक्टर के तौर पर देखा गया था. लेकिन यह बुरी तरह फ्लॉप रही. जिसके बाद से उन्हें छोटे पर्दे के सिंगिंग रियलिटी शो में एंकर की भूमिका में भी देखा  गया. वहीं फिलहाल वह खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आ रहे हैं.

3. रोनित रॉय

View this post on Instagram

And this ones for all of you with lots of love!

A post shared by Ronit Bose Roy (@ronitboseroy) on

रोनित सुपरहिट फिल्म ‘जान तेरे नाम’ में लीड किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म से उन्होंने रातोंरात सुर्खियां बटोर ली थी. साथ ही फिल्म के गाने भी सुपरहिट साबित हुए थे. लेकिन इसके बाद रोनित को इक्का-दुक्का फिल्मों में ही देखा गया था. लेकिन रोनित को एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में लोकप्रिय मिस्टर बजाज के किरदार में देखा गया. इससे उनके पहचान घर-घर में बनी थी. इसके साथ ही रोनित आज भी फिल्मों में सपोर्टिव किरदार में नजर आते रहते हैं.

4. आसिफ शेख

View this post on Instagram

😜

A post shared by Aasif Sheikh (@iaasifsheikhofficial) on

मशहूर सीरियल ‘भाबीजी घर पर हैं’ के लीड किरदार आसिफ शेख ने इसकी बदौलत काफी पहचान बनाई है. सीरियल में आसिफ ‘विभूति नारायण मिश्रा’ नामक व्यक्ति का किरदार बखूबी निभा रहे हैं. हालांकि आसिफ बॉलीवुड फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ में बतौर अभिनेता काम कर चुके हैं. उन्हें फिल्म करण-अर्जुन में दो सुपरस्टार खान सलमान और शाहरुख खान के साथ भी देखा गया था. लेकिन फिर भी आसिफ बड़े परदे पर अपनी पहचान बनाने में नाकामयाब रहे हैं.

Published by Yash Sharma on 02 Feb 2019

Related Articles

Latest Articles